पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Sensation From Gorakhpur Double Murder; Husband wife's Brutal Death By Cutting With A Shovel, Miscreants Carried Out The Incident While Sleeping

गोरखपुर में डबल मर्डर:फावड़े से काटकर पति-पत्‍नी की नृशंस हत्‍या, सोते समय बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

लखनऊ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोरखपुर में पति और पत्नी की फावड़े से काटकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर आसानी से फरार हो गए।
  • परिजन ने दोनों के शव देखने के बाद दी पुलिस को सूचना
  • मृतक अमरजीत ने दो शादियां की थीं, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश में गोरखपुर जिले के गुलरीहा इलाके में बदमाशों ने पति और पत्नी की फावड़े से काटकर नृशंस तरीके से दोनों की हत्‍या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश आसानी से मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। मौके पर पहुंची पुलिस और डॉग स्क्वाइड की टीम के साथ फोरेंसिक विभाग की टीम ने भी वहां पर परीक्षण किया।

जिले के गुलरीहा इलाके के ठाकुरपुर गांव गड़हीया टोला के रहने वाले अमरजीत (35) और उसकी दूसरी पत्‍नी रिंकी (32) की रात उसके घर पर ही बिस्‍तर पर खून से लथपथ मिली। अमरजीत और उसकी दूसरी पत्‍नी रिंकी उर्फ रीमा की लाश को देखने के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंचे एसपी नार्थ अरविंद कुमार पांडेय और सीओ चौरी चौरा ने मौके का निरीक्षण किया। घटना को बदमाशों ने घर के अंदर ही उस समय अंजाम दिया, जब रिंकी और अमरजीत गुप्‍ता सो रहे थे। रिंकी की लाश चौकी पर औंधे मुंह गिरी हुई मिली, जबकि अमरजीत की शव चौकी के ठीक नीचे पीठ के बल पाया गया। बिस्‍तर से लेकर नीचे अमरजीत की लाश तक खून पसरा हुआ था।

मृतक अमरजीत ने दो शादियां की थीं

मृतक अमरजीत ने दो शादियां की थीं। पहली शादी उसने सावित्री नाम की महिला से की थी। उससे उसके दो बेटे 14 साल का सूरज और 11 साल का आकाश है। पहली पत्‍नी और बच्‍चों को छोड़कर वो रिंकी के साथ एक साल से ठाकुरपुर में रहता रहा है। घटनास्‍थल पर कुदाल के साथ तीन जूठी थालियां मिली हैं। पुलिस के अनुसार इससे यह शक पैदा हो रहा है कि दो के अलावा उनकी जान पहचान का कोई तीसरा शख्‍स भी वहां पर रुका था। जिस पर हत्‍या का शक जा रहा है। ऐस लग रहा है, जैसे अपराधी ने जान-पहचान का फायदा उठाकर वहां पर रात में रुका और दोनों के सो जाने के बाद घटना को अंजाम देकर वहां से फरार हो गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें