पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बेराेजगारी के खिलाफ आंदोलन:प्रसपा की साइकिल संदेश यात्रा लखनऊ से दिल्ली रवाना; शिवपाल यादव ने हरी झंडी दिखाई, कहा- बेरोजगारी बढ़ी, सड़कों पर घूमने को मजबूर हुए युवा

लखनऊ3 दिन पहले
प्रसपा के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
  • प्रसपा की ओर से बेरोजगारी के खिलाफ साइकिल यात्रा निकाली जा रही
  • यह यात्रा लखनऊ से शुरू होकर 26 सितंबर को दिल्ली पहुंचेगी

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा- लोहिया) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने बुधवार को लखनऊ से दिल्ली के लिए साइकिल यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। यह यात्रा लखनऊ से शुरू होकर 26 सितंबर तक दिल्ली पहुंचेगी। इस मौके पर शिवपाल यादव ने कहा कि देश में बढ़ती बेरोजगारी के खिलाफ छात्रों के पक्ष में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) की साइकिल संदेश यात्रा का युवाओं को जागरुक करने का काम करेगी। चारों तरफ बेरोजगारी का माहौल है, जिसकी वजह से युवा सड़कों पर फालतू घूमने के लिए मजबूर हैं।

पार्टी कार्यालय लखनऊ से अध्यक्ष शिवपाल यादव ने यात्रा को हरी झंडी दिखाकर शुभारंभ किया। लखनऊ से शुरू होने वाली यह साइकिल यात्रा, उन्नाव, औरैया , इटावा, शिकोहाबाद, मथुरा, अलीगढ़, बुलंदशहर से होते हुए इंडिया गेट दिल्ली पर 26 सितंबर को यात्रा संपन्न होगी। शिवपाल यादव ने कहा कि देश में बेरोजगारी बढ़ी है। खासकर उत्तर प्रदेश में बेरोजगार होने वालों की संख्या सबसे ज्यादा है।

प्रसपा कार्यालय से दिल्ली के लिए रवाना हुई साइकिल रैली।
प्रसपा कार्यालय से दिल्ली के लिए रवाना हुई साइकिल रैली।

बेरोजगारों की चिंता करे सरकार

यादव ने कहा कि सरकार को चिंता करना चाहिए क्योंकि आज युवा बेरोजगार है और वह सड़कों पर फालतू घूमने पर मजबूर हैं। यात्रा में शामिल होने वाले सभी पार्टी के कार्यकर्ताओं और पार्टी के लोगों को बधाई देता हूं। कोरोना महामारी के बीच इस यात्रा को निकालने से युवाओं में भरोसा पैदा होगा।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें