पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सीतापुर:मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रुपए के इनामी गो तस्कर को गोली लगी; घायल होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया, थानाध्यक्ष बाल-बाल बचे

सीतापुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गोली लगने से घायल हुए इनामी अपराधी को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।
  • बुधवार तड़के जिले के रामपुर कलां थानाक्षेत्र में हुई मुठभेड़
  • पुलिस सालभर से इनामी बदमाश की तलाश कर रही थी

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में बुधवार तड़के पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी गो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान अपराधी के पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि 2 अपराधी मौका पाकर भागने में सफल हो गए। पुलिस का कहना है कि अपराधियों द्वारा किए गए फायर से थानाध्यक्ष के बुलेट प्रूफ में गोली लगी जिससे वह बाल-बाल बच गए। पुलिस ने घायल अपराधी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस के अनुसार, यह वारदात रामपुरकलां थाना इलाके में हुई है। पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि थाने के इनामी बदमाश गोवंश की तस्करी के इरादे से आकर खेत में बैठे हैं। पुलिस टीम जब गांव के बाहर खेत में दबिश डालने गई तो अपराधियों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया और पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए अपराधियों पर फायर किया।

थानाध्यक्ष के जैकेट पर लगी गोली, बाल-बाल बचे

मुठभेड़ के दौरान अपराधियों द्वारा की गई फायरिंग से थानाध्यक्ष के बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी जिससे वह बाल-बाल बच गए। गोलीबारी में थाने का फरार 25 हजार का इनामी अपराधी सहवान गोली लगने से घायल हो गया।

एडिश्नल एसपी नरेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि कार्रवाई के दौरान खेत में छुपे दो बदमाश मौका पाकर भागने से सफल रहे। इनामी को दबोच लिया गया जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह अपराधी वर्ष 2019 से इनामी घोषित होने के बाद से फरार चल रहा था, जिसे आज गिरफ्तार करने में सफलता मिली है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें