पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तबादला:यूपी में छह आईएएस अफसरों के ट्रांसफर; कौशांबी और बांदा के डीएम हटे, आईएएस राजेश पांडेय को प्रतीक्षा सूची में डाला गया

लखनऊ17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जिलाधिकारी कौशांबी के पद पर तैनात मनीष वर्मा को विशेष सचिव बेसिक शिक्षा बनाया गया है।
  • जिलाधिकारी कौशांबी मनीष वर्मा को विशेष सचिव बेसिक शिक्षा बनाया गया
  • जिलाधिकारी बांदा अमित सिंह बंसल को मऊ जिले की कमान मिली

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ताबड़तोड़ तबादले करने में जुटी है। शनिवार को तीसरे दिन 6 आईएएस अफसरों के तबादले किए गए। बांदा और कौशांबी के डीएम को हटाकर नए अधिकारियों की तैनाती की गई है। जबकि आईएएस राजेश पांडे का डीएम मऊ के पद पर तबादला निरस्त करते हुए उन्हें प्रतीक्षारत कर दिया गया है।

राजेश पांडेय का ट्रांसफर निरस्त करते हुए उन्हें प्रतीक्षारत कर दिया गया है।
राजेश पांडेय का ट्रांसफर निरस्त करते हुए उन्हें प्रतीक्षारत कर दिया गया है।

इन्हें मिली नई जिम्मेदारी

विशेष सचिव सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम अमित कुमार सिंह को जिलाधिकारी कौशांबी बनाया गया है, तो वहीं जिलाधिकारी कौशांबी के पद पर तैनात मनीष वर्मा को विशेष सचिव बेसिक शिक्षा बनाया गया है। आनंद कुमार सिंह विशेष सचिव बेसिक शिक्षा से जिलाधिकारी बांदा के पद पर तैनात किए गए हैं। अमित सिंह बंसल को जिलाधिकारी बांदा से जिलाधिकारी मऊ बनाया गया है। शुक्रवार को मऊ के डीएम बनाए गए राजेश पांडे का तबादला निरस्त कर उन्हें वेटिंग में डाल दिया गया है। नेहा शर्मा विशेष सचिव पिछड़ा वर्ग से एसीईओ नोएडा के पद पर तैनात की गई है।

11 सितंबर को 8 जिलों के कप्तान बदले गए थे

इससे पहले 11 सितंबर को सरकार ने 8 जिलों के कप्तान सहित 13 आईपीएस अधिकारियों के ट्रांसफर किए थे। इनमें हरदोई, कानपुर देहात, रायबरेली, हमीरपुर, उन्नाव, सिद्धार्थनगर, लखीमपुर खीरी, कुशीनगर समेत आठ जिलों के पुलिस कप्तान भी शामिल थे।।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें