पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बागपत में बवाल:पैसों के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में जमकर पथराव, कई राउंड फायरिंग, सात आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया

बागपत5 दिन पहले
बागपत में पथराव व फायरिंग की घटना के बाद आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया।
  • बागपत कोतवाली क्षेत्र का मामला
  • घटना में 8 लोग घायल, पहुंचाया गया अस्पताल

उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में रुपयों के लेनदेन को लेकर मंगलवार की दोपहर सदर कोतवाली क्षेत्र के पुराने कस्बे में दो गुटों में जमकर पथराव और फायरिंग की गई। जिसमें दो भाई समेत आठ लोग घायल हुए हैं। इस प्रकरण में पुलिस ने सात लोगों को हिरासत में लिया है। लेकिन इस घटना में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है। सोमवार शाम को ही दोनों गुटों में मारपीट हुई थी। पुलिस से भी शिकायत की गई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। नतीजा मंगलवार को मारपीट की घटना ने संघर्ष का रूप अख्तियार कर लिया।

आरोपी युवक को हिरासत में लिया गया।
आरोपी युवक को हिरासत में लिया गया।

3.40 लाख की उधारी का मामला

पुराना कस्बा निवासी पशु व्यापारी सावेज का एक शख्स पर 3.40 लाख रुपए उधार है। रुपए का तगादा करने पर सोमवार शाम उसके चाचा रिजवान समेत पांच लोगों पर लाठी-डंडों से हमला किया गया। मंगलवार दोपहर विपक्षियों ने दोबारा धारदार हथियार से हमला कर पथराव और फायरिंग की। हमले में सावेज, उसका भाई मोनिस, चाचा उजेफा के अलावा शाद और दानिश घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने लोगों को खदेड़ कर स्थिति पर काबू पाया है।

सड़क पर पड़े पत्थर।
सड़क पर पड़े पत्थर।

कानून व्यवस्था सामान्य होने का दावा
कोतवाली प्रभारी मुनेंद्र पाल सिंह ने बताया कि पैसों के लेनदेन को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हुआ था जिसका अभियोग पंजीकृत किया गया था। आज दोनों पक्षों में हुए झगड़े की सूचना पर पुलिस द्वारा मौके से 7 लोगों को गिरफ्तार किया है अन्य की गिरफ्तारी जारी है। कानून व्यवस्था सामान्य है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें