कोरोना का डर जिंदगी पर पड़ा भारी / सुल्तानपुर में बुजुर्ग ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- मरने के बाद पत्नी व बच्चों को कोई परेशान न करे

ये तस्वीर सुल्तानपुर जिले की है। यहां रेलवे ट्रैक पर मृत मिले व्यक्ति के शव का पुलिस ने पंचनामा किया। ये तस्वीर सुल्तानपुर जिले की है। यहां रेलवे ट्रैक पर मृत मिले व्यक्ति के शव का पुलिस ने पंचनामा किया।
X
ये तस्वीर सुल्तानपुर जिले की है। यहां रेलवे ट्रैक पर मृत मिले व्यक्ति के शव का पुलिस ने पंचनामा किया।ये तस्वीर सुल्तानपुर जिले की है। यहां रेलवे ट्रैक पर मृत मिले व्यक्ति के शव का पुलिस ने पंचनामा किया।

  • कुड़वार थाना क्षेत्र के सहाबागंज-जुड़ूपुर गांव के मध्य का मामला
  • धम्मौर थाना क्षेत्र के बनकेपुर सरैया गांव का रहने वाला था मृतक

दैनिक भास्कर

Jun 01, 2020, 02:25 PM IST

सुल्तानपुर. उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में लखनऊ-वाराणसी रेलवे ट्रेक पर सोमवार को एक शख्स ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। यह हादसा कुड़वार थाना अन्तर्गत सहाबागंज-जुड़ूपुर गांव के मध्य का है। शव के पास सुसाइड नोट मिला है। जिस पर उसने कोरोना की डर और जिंदगी से तंग आकर आत्महत्या करने की बात लिखी है।

सोमवार सुबह कुड़वार थाना क्षेत्र के सहाबागंज-जुड़ूपुर गांव के मध्य एक बुजुर्ग की लाश ट्रैक के बीचो बीच पाई गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। कुड़वार थाना क्षेत्र के बंधुआ कला चौकी इंचार्ज फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस की जांच में मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिस पर मृतक ने अपना नाम शिव प्रसाद यादव लिख रखा है। मृतक ने सुसाइड नोट में लिखा है कि 'सभी गांव वासियों से मेरा निवेदन है कि मेरे बीवी बच्चों को किसी तरह का कोई कष्ट नहीं देना, क्योंकि जो कुछ कर रहा हूं वह मैं अपनी जिंदगी से परेशान होकर कर रहा हूं। इसमें किसी का कोई दोष नही है।

मृतक ने आगे लिखा है कि यह लड़ाई लड़ने की क्षमता मेरे पास नहीं है, कोरोना के डर से मैं अपनी जिंदगी से ऊब गया हूं। फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। मृतक धम्मौर थाना क्षेत्र के बनकेपुर सरैया गांव का निवासी बताया जा रहा है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना