पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण से टूट रहा सब्र का बांध:स्टाफ के रवैये से परेशान तीमारदारों ने चिकित्सको को पीटा, नाराज चिकित्सकों ने किया धरना प्रदर्शन

बहराइच11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में मेडिकल कालेज में बीती रात एक मरीज के साथ तीमारदारों ने चिकित्सकों को कहासुनी के बाद जमकर पीटा। पिटाई से नाराज चिकित्सको ने रात में ही इमरजेंसी सेवा ठप कर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। चिकित्सकों के धरना प्रदर्शन से हड़कम्प मच गया। आनन फानन में नगर कोतवाली पुलिस व सीएमएस मौके पर पहुंचे। लगभग आधे घंटे तक धरना प्रदर्शन चलता रहा। काफी मनाने के बाद चिकित्सकों ने अपना धरना प्रदर्शन खत्म किया इस दौरान मरीज काफी परेशान दिखे। पुलिस ने तहरीर लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार, मेडिकल कॉलेज में बीती रात इमरजेंसी सेवा में डॉक्टर शहीद अन्य शिक्षकों के साथ ड्यूटी पर मुस्तैद थे बताया जाता है इसी दौरान कोई मरीज मेडिकोलीगल कराने आया था। उनके साथ दो तीमारदार भी थे। आरोप है कि तीमारदार फर्जी मेडिको लीगल बनाने का दबाव बना रहे थे। जिसको लेकर चिकित्सकों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि चिकित्सकों को तीमारदारों ने जमकर पीटा।

शिक्षकों की पिटाई के मामले ने तूल पकड़ा

शिक्षकों की पिटाई का मामला तूल पकड़ता चला गया। पिटाई से नाराज चिकित्सकों ने रात में ही धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। अस्पताल में इमरजेंसी सेवा ठप करके प्रदर्शन करने की जानकारी मिलते सीएमएस डॉ डीके सिंह व नगर कोतवाल निखिल श्रीवास्तव दल बल के साथ मौके पर पहुंचे। काफी प्रयास के बाद लगभग आधे घंटे बाद चिकित्सकों का धरना प्रदर्शन समाप्त हुआ।

सीएमएस डॉ डीके सिंह ने बताया आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी गई है। नगर कोतवाल निखिल श्रीवास्तव बताया मामले की जांच की जा रही है जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें