पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मिर्जापुर में हादसा:कार का हैंडिल लॉक होने से खाई में गिरी; मां-बेटे की मौत, पिता जख्मी और बेटी सुरक्षित

मिर्जापुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मिर्जापुर में एक कार हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई। यह हादसा उस समय हुआ जब पूरा परिवार प्रतागढ़ से गाजीपुर जा रहा था।
  • कार में परिवार था, पिता की हालत गंभीर है जबकि 12 साल की बेटी सुरक्षित है
  • जिले के हलिया इलाके में की घटना, प्रतापगढ़ से गाजीपुर जा रहा था परिवार

उत्तर प्रदेश में मिर्जापुर में शनिवार सुबह करीब 9 बजे एक कार हादसे का शिकार हो गई। कार सवार परिवार प्रतापगढ़ से गाजीपुर जा रहा था। हादसे में मां-बेटे की मौत हो गई। जबकि पिता की हालत गंभीर है और पुत्री सुरक्षित है। हादसा  जिले के हलिया थाना क्षेत्र के भैसोड़ बलाय के पास हुआ।

जानकारी के मुताबिक, प्रतापगढ़ के रहने वाले रामसिंह परिवार के साथ शहडोल से गाजीपुर जा रहे थे। शनिवार को वह कार ड्राइव कर रहे थे तभी कार कार अनियंत्रित होकर पलट गई और खाई में जा गिरी। घटना के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और सभी को कार से बाहर निकाला। 

गम्भीर रुप से घायल अम्ब्रेश पुत्र रामसिंह की मौके पर मौत हो गई। जबकि पत्नी विभा और रामसिंह को गम्भीर चोट आई। जिन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने विभा को मृत घोषित कर दिया। वहीं, राम सिंह को मिर्जापुर के लिए रेफर कर दिया। उनकी 12 साल की बेटी अंकिता सुरक्षित है। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में हादसे का कारण हैंडिल लॉक होना बताया जा रहा है। 

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें