वाराणसी में दुष्कर्म का मामला:लिव इन में रह रही लड़की ने कथित पति पर रेप का आरोप लगाया, पीड़ित बोली- जबरन अबॉर्शन कराया गया

वाराणसीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
वाराणसी के लंका थाने में युवती ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया।- प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
वाराणसी के लंका थाने में युवती ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाया।- प्रतीकात्मक फोटो
  • मिर्जापुर की रहने वाली है पीड़ित, बीएचयू ट्रामा सेंटर में काम करता है आरोपी
  • लैब खोलने और कार खरीदने के नाम पर रुपए ऐंठने का भी आरोप लगाया है

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही एक लड़की ने कथित पति पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इस संबंध उसने मंगलवार रात लंका थाने में तहरीर दी। देर रात जांच के लिए पुलिस आरोपी के घर पहुंची, लेकिन वह नहीं मिला। इसलिए पुलिस को बैरंग लौटना पड़ा।

ट्रामा सेंटर में उपचार के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी

मिर्जापुर जिले के नई बस्ती की रहने वाली लड़की सीर-गोवर्धनपुर में एक क्लीनिक में काम करती है। कुछ सालों पहले वह पैरों में दर्द का इलाज कराने ट्रामा सेंटर गई थी। यहां उसकी मुलाकात उस समय सराय-नंदन के रहने वाले अभिलाष दुबे से हुई, जो ट्रामा सेंटर का कर्मचारी है। इलाज में मदद के नाम पर दोनों में नजदीकियां बढ़ीं।

अगस्त 2016 में दोनों ने मंदिर में शादी कर ली

लड़की का कहना है कि उसने पारिवारिक रजामंदी के बिना शादी की और दोनों सीर-गोवर्धनपुर में साथ रहने लगे। कुछ महीने बाद लड़की गर्भवती हो गई। अभिलाष को जब पता चला तो उसने तुरंत गर्भपात करा दिया। इसी बीच युवती को पता चला कि अभिलाष पहले से शादीशुदा है और उसका एक बेटा भी है। इस दौरान लैब खोलने और कार खरीदने के नाम पर लाखों रुपए अभिलाष ने ऐंठ लिए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।