पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोरखपुर:वर्दी में डांस करने वाले दो सिपाही हुए लाइन हाजिर, टिकटॉक वीडियो बनाकर वायरल किया था

गोरखपुर10 महीने पहले
गारेखपुर में दो सिपाहियों को टिक टॉक वीडियो बनाना महंगा पड़ गया। वायरल होने के बाद एसएसपी ने दोनों को लाइनहाजिर कर दिया।
  • गोरखपुर के दो सिपाहियों ने अपने डांस का वीडियो टिकटॉक पर पोस्‍ट किया था
  • यह वीडियो वायरल हो गया और इसकी चर्चा पुलिस के उच्‍चाधिकारियों तक पहुंची

उत्तर प्रदेश में कोरोनावायरस का संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है। इस बीच आजकल सभी पर सोशल मीडिया ऐप टिकटॉक पर वीडियो बनाकर डालने और तुरंत मशहूर होने का जैसे चस्‍का चढ़ा है। हालांकि कई मामलों में उन्‍हें इसकी भारी कीमत भी चुकानी पड़ती है, पर यह शौक है कि रुकता नहीं है। ऐसा ही कुछ हुआ गोरखपुर के दो सिपाहियों के साथ। उन्होंने टिकटॉक पर डांस का अपना एक वीडियो डाला और चर्चा में आ गए पर इसके लिए उन्‍हें एसएसपी ने लाइनहाजिर भी कर दिया।

गोरखपुर जिले के गोला थाने पर तैनात पर सिपाही विवेक कुमार और प्रदीप कुमार ने पुलिस की वर्दी में एक डांस वीडियो बनाया और टिकटॉक पर उसे अपलोड कर दिया। कुछ देर में वह चर्चा का केंद्र बन गए। लेकिन दिक्‍कत तब पैदा हुई जब वरिष्‍ठ अधिकारियों की त्‍यौरियां चढ़ने लगीं। हालांकि, दोनों ने तर्क दिया कि डांस करने में गलत क्‍या है लेकिन सवाल उठने लगा कि इस तरह का वीडियो पोस्‍ट करके उन्‍होंने सरकारी वर्दी की गरिमा नहीं रखी।

एसएसपी ने क‍िया लाइनहाज‍िर
धीरे-धीरे बात बढ़ी तो पहले थाना स्तर पर ही उन्हें पहरा देने का दंड दिया गया ताकि मामला ठंडा हो जाए। लेकिन वीडियो इतना वायरल हुआ कि इसकी जानकारी एसएसपी को भी हो गई। इस पर एसपी ग्रामीण विपुल श्रीवास्तव का कहना है कि वर्दी में डांस करना गलत है। शाम होते-होते एसएसपी डॉ. सुनील गुप्ता ने दोनों को लाइन हाजिर कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति पूर्णतः अनुकूल है। बातचीत के माध्यम से आप अपने काम निकलवाने में सक्षम रहेंगे। अपनी किसी कमजोरी पर भी उसे हासिल करने में सक्षम रहेंगे। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और...

और पढ़ें