पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फिरोजाबाद में मेयर के परिवार से भिड़ा युवक:महापौर के पिता और भाई ने युवक को पीटा; कपड़े फाड़े, पुलिस ने दोनों पक्षों में कराई सुलह

फिरोजाबाद4 महीने पहले
फिरोजाबाद में मेयर के पिता और �

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में नगर निगम की महापौर नूतन राठौर के पिता और भाई द्वारा एक युवक के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। इसमें युवक के कपड़े तक फाड़ दिए गए हैं। पिटने वाले युवक की पत्नी ने मेयर के पिता पर पहले भी मारपीट करने का आरोप लगाया है। मामला सोमवार का बताया जा रहा है।

दरअसल, पूरा मामला उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले का है। जहां की महापौर बनीं नूतन राठौर, उनके पिता मंगल सिंह राठौर और उनके भाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें मेयर के पिता और भाई एक युवक को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो थाना दक्षिण क्षेत्र के छोटी छपैटी का है। जहां महापौर नूतन राठौर का आवास है।

महापौर के भाई और पिता से हो गया विवाद

बताया जाता है कि इनके पड़ोस में ही रहने वाला एक युवक का किसी बात को लेकर महापौर के पिता और भाई से विवाद हो गया। मामला बढ़ने पर मेयर के भाई ने युवक के कपड़े फाड़ दिए। इतना ही नहीं युवक को धक्का देते हुए जमीन पर गिरा दिया। मेयर के पिता मंगल सिंह राठौर द्वारा युवक का मुंह पकड़कर धकियाते हुए वीडियो भी सामने आया है। पिटने वाले युवक की पत्नी ने मेयर के पिता पर आए दिन मारपीट करने का आरोप लगाया है।

महिला का कहना है ​कि चार दिन पहले भी मेयर के पिता ने उनके पति की पिटाई की थी। इतना ही नहीं महिला पर घर में बिठाकर शराब पिलाने का आरोप लगाया था। महिला महापौर के परिवार की ही बताई गई है। इस मामले को लेकर थाना दक्षिण के इंस्पेक्टर सुशांत गौर का कहना है कि मेयर के पिता और एक युवक के बीच मारपीट हुई थी। पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत करा दिया। अभी दोनों में से किसी की तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है।