पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उत्तर प्रदेश:बाराबंकी से पान लोडकर बनारस जा रही पिकअप बेकाबू होकर पलटी, तीन की मौत, छह घायल

वाराणसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यह तस्वीर वाराणसी की है। हादसे के बाद ओवरब्रिज पर बिखरे पड़े पान के टोकरे।
  • बड़ागांव थाना क्षेत्र में ओवरब्रिज पर हुआ हादसा
  • लखनऊ के रहने वाले थे मृतक, घायलों का इलाज जारी
Advertisement
Advertisement

उत्तर प्रदेश में वाराणसी जिले के बड़ागांव थाना क्षेत्र में बाबतपुर हरहुआ मार्ग पर शुक्रवार सुबह ओवरब्रिज पर अनियंत्रित होकर पिकअप पलट गई। जिसमें तीन की मौत हो गई और 6 गंभीर रूप से घायल हो गए। बाकी दो लोगों को हल्की चोट आई है। पिकअप बाराबंकी से पान लोड कर वाराणसी आ रही थी। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

लखनऊ के गोसाईंगंज थाना क्षेत्र के कसेरा गांव निवासी मजदूर एक पिकअप पर पान लोडकर वाराणसी जा रहे थे। ये सभी पान दरीबा मंडी में कारोबार करते थे। थानाध्यक्ष अजीत कुमार सिंह ने बताया कि पिकअप हरहुआ पुलिस चौकी के पास ओवरब्रिज पर अचानक पलट गई। पिकअप में जो मजदूर पीछे बैठे थे, वे हादसे के बाद ओवरब्रिज पर बने डिवाइडर पर गिरे। जिसमें से 3 ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और 6 गम्भीर रूप से घायल हो गए।

इस घटना में चालक सहित 3 लोग जो आगे बैठे थे, वे बाल बाल बच गए। मृतकों की शिनाख्त नान्हू (22 वर्ष), सत्यनाम (30 वर्ष) और रोशन लाल (45 वर्ष) के रूप में हुई है। सभी कसेरा गांव के रहने वाले थे। जबकि घायलों में उमाशंकर, रंजीत, सीताराम, अरविंद, राजेन्द्र व चालक रिंकू को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement