पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सर्च ऑपरेशन जारी:अमेठी में गोमती नदी में नहाने गए तीन युवक डूबे; गोताखोरों ने रेस्क्यू कर दो को बचाया, एक का नही चल रहा पता

अमेठी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गोमती नदी में नहाने गए तीन दोस्तों में से एक नहीं चल रहा पता। - Dainik Bhaskar
गोमती नदी में नहाने गए तीन दोस्तों में से एक नहीं चल रहा पता।

उत्तर प्रदेश के अमेठी में शनिवार को उस समय हड़कंप मच गया जब तीन साथी नदी में डूब गए। गनीमत ये रही कि नदी पर उस समय मछुआरे मौजूद थे। उन्होंने तत्काल नदी में छलांग लगा दी। दो युवकों को तो जिंदा बाहर निकाल लिया गया लेकिन एक का अभी पता नहीं चल सका है। गोताखोर सर्च आपरेशन में जुटे हुए हैं।

घटना बाजार शुकुल थाना क्षेत्र के सत्थिन घाट की है। थाना क्षेत्र के हसनपुर तिवारी गांव का विजय बहादुर (25) पुत्र राम तीर्थ अपने दो अन्य साथियों के साथ गोमती नदी में नहाने के लिए गया था। कुछ समय के बाद तीनों नदी के बीचो बीच में पहुंच गए और वहां लहरों के मध्य फंस गए। लहरें उन्हें बहाती हुई कुछ दूर तक लेकर निकल गई थीं। इसी समय वहां मौजूद गोताखोरों ने नदी में छलांग लगा दी और दो युवकों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाल लिया। वहीं, विजय बहादुर को लहरें बहा ले गई जिसको बाहर निकालने के लिए लगातर सर्च आपरेशन जारी है।

ढूंढने में लगी दो जिलों की पुलिस
सर्च ऑपरेशन दो जिलों की पुलिस मिलकर कर रही है। दरअसल, नदी का ये क्षेत्र अयोध्या सीमा के करीब आता है ऐसे में अमेठी और अयोध्या पुलिस एक साथ मिलकर सर्च आपरेशन में लगी हैं। खबर लिखे जाने तक युवक को ढूंढा नहीं जा सका था।

खबरें और भी हैं...