पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Tired Of Molestation, The Girl Committed Suicide, The Family's Accusation The Girl Gave Her Life Due To Domination

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रतापगढ़ में खुदकुशी:छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने की खुदकुशी, परिजनों का आरोप- दबंगों से पहरेशान होकर बिटिया ने दे दी जान

प्रतापगढ़एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यूपी के प्रतापगढ़ में एक छात्रा ने छेड़खानी से तंग आकर कुएं में कूदकर जान दे दी है। परिवार ने दबंगों पर बार बार बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया है।
  • मां का आरोप है कि तीन युवक आए दिन बेटी की अस्मत से खिलवाड़ करते थे
  • पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने कुएं में कूद कर जान दे दीं। मृतक छात्रा की मां का आरोप है कि गाव के ही तीन युवक आये दिन बच्ची की अस्मत से खिलवाड़ करते थे और धमकी भी देते थे। इसी से आजिज आकर छात्रा ने खुदकुशी कर ली। हालांकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार पूरा मामला बाघ राय थाने के पुवासी गांव का है। यहां छात्रा ने कुएं में कूद कर जान दे दी। यह आत्मघाती कदम छात्रा ने दबंगों की छेड़खानी से तंग आकार उठाया है। छात्रा की मां का आरोप है गाव के तीन युवक द्वारा आए दिन 16 वर्षीय छात्रा से छेड़खानी और प्रताड़ित किया करते थे। कल बीती रात दबंगों ने घर मे घुसकर छात्रा से अश्लील हरकत करते हुए छेड़खानी किया। जिसके चलते छात्रा बहुत ही आहत हो गई।

परिजनों का आरोप है कि कई बार दंबगों ने परेशान किया

परिजनों का आरोप है रात मे गुन्नू तिवारी ने छात्रा से घर मे घुसकर छेड़ा, वहीं सुबह डब्बू सिंह और गुड्डू ने घर पर चढ़कर परिवार को धमकाया। जिसके बाद ही घर के सामने कुंए में कूद कर छात्रा ने जान दे दी। बाद में गांव में हड़कंप मच गया सूचना पर भारी पुलिस बल के साथ सीओ सदर मौके पर पहुच गई। वहीं सीओ मामले की जांच पड़ताल मे जुट गई।

वहीं परिजनों की शिकायत पर बाघ राय पुलिस ने तीनों युवक के विरुद्ध छेड़खानी,आत्महत्या के उकसाना, पास्को एक्ट मे मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश मे जुटी है। वहीं पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य का कहना है की 16 वर्षीय छात्रा ने कुएं में कूद कर आत्महत्या किया है, परिजनों ने गाव के तीन युवकों पर छेड़खानी का आरोप लगाया है। मामले में मुकदमा दर्ज करते हुए विधिक कार्रवाई की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें