यूपी में बेपटरी हुई ट्रेन:कानपुर से कासगंज जा रही खाली मालगाड़ी के 6 डिब्बे पटरी से उतरे, कोई हताहत नहीं

कासगंजएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
यूपी के कासंगज में मंगलवार सुबह एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई। हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। - Dainik Bhaskar
यूपी के कासंगज में मंगलवार सुबह एक मालगाड़ी पटरी से उतर गई। हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।
  • मंगलवार सुबह कानपुर- कासगंज रेलमार्ग पर हुई घटना
  • सूचना मिलने पर रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे

उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में मंगलवार की सुबह कासगंज- कानपुर रेल मार्ग पर खाली मालगाड़ी की 6 बोगी बेपटरी हो गईं। कासगज से पहुंची एआरटी ने बोगियों को हटाने का काम शुरू किया है। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने क सूचना नहीं है। हादसे की सूचना मिलने पर आरपीएफ और रेवले के अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंच गए।

जानकारी के अनुसार, कानपुर से मथुरा खाली मालगाड़ी जा रही थी। मंगलवार सुबह चार बजे पटियाली गंजडुंडवारा के मध्य गाड़ी की 6 बोगियां पटरी से उतर गई। चालक ने घटना की जानकारी पटियाली व कासगज में स्टेशन मास्टर को दी। स्टेशन मास्टर ने उच्च अधिकारियो को अवगत कराया।

ट्रैक को खाली कर यातायात बहाल करने का प्रयास

कासगंज से एक्ससिडेंट रिलीफ ट्रेन को कर्मचारियो के साथ मौके पर भेजा गया। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। इन दिनों कोरोना संक्रमण के चलते नियमियत ट्रेनों का संचालन बंद है। इसलिये कोई रेल यातायात प्रभावित नही हुआ है। कासगंज के स्टेशन मास्टर बीएस मीना ने बताया कि 6 बोगी बेपटरी हुई हैं। बाेगियों को उठाने का काम शुरू कर दिया गया है। मालगाड़ी खाली थी।