फतेहपुर / तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार दो दोस्तों को कुचला, मौत के बाद ड्राइवर फरार

ये तस्वीर फतेहपुर की है। यहां हादसे के बाद मृत युवकों के परिवार में मातम का माहौल है। ये तस्वीर फतेहपुर की है। यहां हादसे के बाद मृत युवकों के परिवार में मातम का माहौल है।
X
ये तस्वीर फतेहपुर की है। यहां हादसे के बाद मृत युवकों के परिवार में मातम का माहौल है।ये तस्वीर फतेहपुर की है। यहां हादसे के बाद मृत युवकों के परिवार में मातम का माहौल है।

  • खागा कोतवाली क्षेत्र में कस्बे का मामला
  • पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया, ड्राइवर की तलाश जारी

दैनिक भास्कर

Jun 01, 2020, 04:15 PM IST

फतेहपुर. उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार मौरंग से भरे ट्रक ने बाइक सवार दो दोस्तों को कुचल दिया। जिससे दोनों की इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर वाहन छोड़कर घटना स्थल से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। 

खागा कस्बे के सर्राफा बाजार निवासी खतीक पुत्र वकील और चौक सराय निवासी रेहात पुत्र मोती सोमवार दोपहर बाइक पर सवार होकर कहीं के लिए निकले थे। लेकिन बाजार में तेज गति से मौरंग लेकर आ रहे ट्रक ने बाइक को टक्कर मारते हुए दोनों युवको को कुचल दिया। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने हादसे के बाद पुलिस को सूचित करते हुए घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां से डाक्टरों ने प्रयागराज के लिए रेफर किया। लेकिन दोनों की रास्ते में मौत हो गई है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है। 

ट्रक के नीचे आ गई थी बाइक।

डीएसपी खागा अंशुमान मिश्रा ने बताया की ट्रक ने सामने से बाइक सवार दोनों युवको को टक्कर मार दिया था। जिससे इलाज के दौरान दोनों युवक की मौत हो गई। ट्रक को कब्जे में लेकर ड्राइवर की तलाश शुरू की गई है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना