पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

संतकबीरनगर:जमीनी विवाद में लाठी-डंडे और धारदार हथियार चले, अधेड़ समेत दो की मौत, पुलिस जांच में जुटी

संतकबीरनगरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • खलीलाबाद क्षेत्र के पंडोखर गांव का मामला
  • चार घायलों का चल रहा इलाज

उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले के खलीलाबाद क्षेत्र में पुरानी रंजिश को लेकर दो गुटों में जमकर लाठी-डंडे चले। जिसमें दोनों पक्षों से एक-एक शख्स की मौत हो गई। जबकि, चार लोग घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस अधीक्षक ब्रजेश सिंह ने बताया कि, क्रॉस एफआईआर दर्ज की गई है। घटना में शामिल कुछ लोग फरार हैं। जिनकी तलाश में दबिश चल रही है। गांव में पुलिस तैनात की गई है। 

यह पूरा मामला पंडोखर गांव का है। गांव के रहने वाले राम नवल और बिखधर के बीच जमीनी रंजिश है। विवाद में कई बार मारपीट हो चुकी है। लेकिन सोमवार सुबह विवाद में बड़ा रूप ले लिया। दोनों पक्षों के बीच लाठी-डंडे और धारदार हथियार से जमकर मारपीट हुई। इससे 6 लोग घायल हुए। जिन्हें इलाज के लिए खलीलाबाद जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां झगरू को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई। वहीं, दूसरे पक्ष से 50 साल के विखधर ने भी दम तोड़ दिया। 

घायल रामनवल ने बताया कि, यदि समय रहते पुलिस ने एक्शन लिया होता तो आज दो मौतें नहीं होतीं। शिकायत करने के बाद भी पुलिस ढिलाई बरत रही थी। पुलिस अधीक्षक ब्रजेश सिंह ने बताया कि घायलों का मेडिकल करवाया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कार्रवाई जारी है। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें