पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रयागराज:यमुना नदी में मछली मारने गए दो युवक लापता; अरैल घाट के पास मिला एक का शव, दूसरे की तलाश जारी

प्रयागराज7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बुधवार को अरैल घाट पर मछली पकड़ने गए दो लोग लापता हो गए। जानकारी मिलने पर पुलिस ने आज तलाशी अभियान चलाया जिसके बाद एक व्यक्ति का शव बरामद कर लिया गया जबकि दूसरे की तलाश जारी है।
  • यमुनापार के नैनी कोतवाली इलाके में घटना, परिवार में मातम
  • बुधवार देर शाम यमुना घाट पर मछली मारने गए थे दोनों युवक

उत्तर प्रदेश में प्रयागराज जिले के यमुनापार नैनी कोतवाली अंतर्गत अरैल यमुना घाट पर बुधवार शाम मछली मारने गए दो व्यक्ति लापता हो गए। देर रात तक वो दोनों घर नहीं लौटे तो परिजन उनकी तलाश में जुट गए। गुरुवार दोपहर में एक का शव अरैल घाट पर यमुना में कीचड़ में फंसा मिला जबकि दूसरे का अभी कुछ पता नहीं चल पाया है। दूसरे व्यक्ति की तलाश जल पुलिस व गोताखोरों कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार- शहर से सटे नैनी कोतवाली के चक दाउद नगर मोहल्ला निवासी कल्‍लू भारतीय और राजेंद्र कुमार बुधवार की शाम को घर से मछली मारने के लिए निकले थे। दोनों देर रात तक घर नहीं लौटे तो परिजन परेशान हो गए।

परिचितों के यहां पूछने के बाद घरवाले गुरुवार की सुबह से ही अरैल घाट पर उन्हें ढूंढते रहे। कल्लू भारतीय की साइकिल, मोबाइल, कपड़ा घाट के किनारे पड़ा था। दोपहर में करीब 11.50 बजे कुछ दूर पर कल्लू का शव कीचड़ में फंसा दिखाई दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया तो उसे देखकर घरवालों की चीख निकल गयी। पुलिस ने पंचनामा करके उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जल पुलिस और गोताखोर दूसरे व्यक्ति की तलाश में जुटे
कल्लू के साथी राजेंद्र भारतीय का अभी कोई सुराग नहीं लगा है। जल पुलिस स्‍टीमर से काफी दूर तक उसे ढूंढ चुकी है और कई स्थानों पर जाल डलवा कर देखा लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला है । कल्लू भारतीय लेबर ऑफिस में काम करता था। उसके बेटे आकाश ने पुलिस को तहरीर दी है। जबकि राजेंद्र की नई बाजार में चाय की दुकान है।

पुलिस का कहना है कि कल्‍लू के बेटे ने तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। सीओ करछना नृपेंद्र कुमार ने बताया कि आशंका है कि दोनों यमुना में नहाते समय डूब गए हैं। घरवालों की तरफ से कोई आरोप नहीं लगाया गया है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें