पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

उत्तर प्रदेश:औरैया में जिला जज की गाड़ी पर हमला, तेज धमाके के साथ शीशा टूटा, साथ में एडीजे भी बैठे थे, पड़ताल में जुटी पुलिस

औरैयाएक वर्ष पहले
यह फोटो औरैया कोर्ट की है। गाड़ी के टूटे शीशे को देखकर पड़ताल में जुटे अफसर।
  • दिबियापुर थाना क्षेत्र के ककोर बंबा के पास की वारदात
  • जिला जज, अपर जिला जज के साथ एक गाड़ी से कोर्ट जा रहे थे

उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के प्रभारी जिला जज और अपर जिला जज की गाड़ी पर सोमवार सुबह अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। वारदात उस वक्त की है, जब दोनों जज एक ही गाड़ी पर सवार होकर कोर्ट जा रहे थे। मामला दिबियापुर थाना क्षेत्र के ककोर बंबा के पास का है। अचानक गाड़ी पर पत्थर से हमला हुआ, इसके बाद तेज आवाज के साथ गाड़ी का शीशा टूट गया। ड्राइवर ने गाड़ी भगाई तो अज्ञात लोगों ने कुछ दूर तक गाड़ी का पीछा किया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस पड़ताल में जुट गई है।  

प्रभारी जिला जज राजेश चौधरी और अपर जिला जज रामनेत मंगलवार की सुबह एक गाड़ी में बैठकर कोर्ट जा रहे थे। लेकिन दिबियापुर थाना क्षेत्र के ककोर बंबा के पास अचानक गाड़ी पर हमला किया गया। जिससे गाड़ी का शीशा टूट गया। हमला पत्थर से या गोली से किया गया, इसकी स्थिति अभी स्पष्ट नहीं हुई है। हमले की सूचना पाकर दिबियापुर थाना क्षेत्र और औरैया कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल में जुट गई है। 

जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक सुनीति जिला सत्र न्यायालय पहुंचे और दोनो जजों के साथ वार्ता की। दोनों जजों को अलग-अलग सिक्योरिटी देने की बात के साथ दिए जाने वाले प्रार्थनापत्र के आधार पर कार्रवाई की बात पुलिस अधीक्षक द्वारा कही गई। वहीं, सदर विधायक रमेश दिवाकर द्वारा भी मौके पर पहुंच कर किसी भी प्रकार की कानून व्यवस्था न बिगड़ने देने व दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है।

खबरें और भी हैं...