पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बाराबंकी में दलित लड़की से रेप का मामला:तीन दिनों से भूख प्यासा है पीड़ित परिवार; पिता ने कहा- पुलिस ने मर्जी के खिलाफ कराया दाह संस्कार, सीबीआई जांच हो

बाराबंकी6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बाराबंकी की दलित पीड़ित के गांव में पुलिस फोर्स तैनात।
  • बुधवार रात धान के खेत में मिला था नाबालिग का शव
  • पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गैंगरेप की पुष्टि, पांच संदिग्ध हिरासत में

उत्तर प्रदेश में बाराबंकी जिले में दुष्कर्म के बाद एक दलित नाबालिग की उसी के खेत में हत्या कर दी गई। बुधवार की शाम लड़की धान काटने खेत गई थी, तभी उसके साथ ये घटना की गई। तीन दिन से पीड़ित के घर खाना नहीं बना है। पिता हाथ फैलाकर लोगों से कह रहा है कि प्रशासन खाने का इंतजाम कर दे। मेरा परिवार भूखा है। पिता ने जिला प्रशासन पर जबरन बेटी का अंतिम संस्कार कराने का आरोप लगाया है। कहा कि हिंदू धर्म में नाबालिग को दफन किया जाता है, लेकिन पुलिस वालों ने जबरन दाह संस्कार करा दिया। मामले की सीबीआई जांच की मांग पीड़ित परिवार ने की है। कहा कि पुलिस ने अभी तक आरोपियों को नहीं पकड़ा है।

पीड़ित के घर तीन दिनों से खाना नहीं बना है। आरोप है कि प्रशासन ने कोई इंतजाम नहीं किया।
पीड़ित के घर तीन दिनों से खाना नहीं बना है। आरोप है कि प्रशासन ने कोई इंतजाम नहीं किया।

पिता का आरोप- गांव का एक लड़का करना चाहता था शादी
मृतक लड़की के पिता ने बताया कि गांव में रहने वाले सभी लोग अनुसूचित जाति के हैं। गांव का एक लड़का मेरी बेटी से जबरन शादी करना चाहता था। लेकिन मेरी बेटी नाबालिग थी, इसलिए मैंने शादी करने से इंकार कर दिया था। लेकिन वे लोग परेशान करने लगे थे। उस समय हमने पुलिस में शिकायत की तो तीन लोग लोग पकड़े गए। तभी उन लोगों ने हमें धमकी दी थी कि वह बदला लेंगे। पीड़ित के पिता ने आरोप लगाया कि उनकी लड़की के साथ जो वारदात हुई वह किसी ने अकेले नहीं की इसमें दो से तीन लोग शामिल हैं। पिता ने बताया कि खेत में लड़की के पास कैथा का फल भी मिला। जिसका इस्तेमाल उसका मुंह बंद करने के लिए किया गया था।

निर्दोष लोगों को पुलिस पीट रही
पिता का आरोप है कि गांव के कुछ लोगों को पुलिस ने उठाया है। लेकिन वे लोग घटना में शामिल हो सकते हैं, ऐसा मुझे नहीं लगता। पुलिस दोषियों को पकड़े और निर्दोष लोगों को न फंसाए। वरना बाद में लोग मुझे यहां रहने नहीं देंगे। पिता ने कहा कि मैं मेहनत मजदूरी करके किसी तरह अपने परिवार का पेट पाल रहा था। अब घर में खाने-पीने के लिए कुछ नहीं बचा है।

पीड़ित पिता।
पीड़ित पिता।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें