पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ओवैसी के गढ़ में योगी:UP के CM ने हैदराबाद में कहा- AIMIM के लोग हिंदुस्तान में रहते हैं, लेकिन नाम लेने में झिझकते हैं

हैदराबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हैदराबाद में योगी ने कहा- जब फैजाबाद का नाम अयोध्या हो सकता है, तो हैदराबाद का नाम भाग्य नगर क्यों नहीं हो सकता? - Dainik Bhaskar
हैदराबाद में योगी ने कहा- जब फैजाबाद का नाम अयोध्या हो सकता है, तो हैदराबाद का नाम भाग्य नगर क्यों नहीं हो सकता?

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को हैदराबाद के मलकजगिरी इलाके में रोड शो किया। योगी ने इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बिहार में चुने गए AIMIM के विधायक को शपथ ग्रहण में हिंदुस्तान शब्द बोलने से मना किया गया। वे हिंदुस्तान में रहते हैं, लेकिन नाम लेने में झिझकते हैं। इससे AIMIM का असली चेहरा पता चलता है।

बता दें कि हैदराबाद में अगले हफ्ते निकाय चुनाव होने हैं।

अब जम्मू-कश्मीर में जमीन ले सकते हैं लोग

योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के गाइडेंस में गृहमंत्री अमित शाह ने कश्मीर से धारा 370 हटाने का फैसला लिया। इससे हैदराबाद और तेलंगाना के लोगों को जम्मू-कश्मीर में जमीन खरीदने की पूरी आजादी मिली।

हैदराबाद का नाम भाग्य नगर क्यों नहीं हो सकता?

शहरों का नाम बदलने के मुद्दे पर योगी ने कहा- कुछ लोग पूछ रहे थे कि क्या हैदराबाद का नाम भाग्य नगर किया जा सकता है? मैंने कहा- क्यों नहीं? UP में भाजपा की सरकार आने पर फैजाबाद का नाम बदलकर अयोध्या और इलाहाबाद का प्रयागराज कर दिया गया। तो हैदराबाद का भाग्य नगर क्यों नहीं हो सकता?

TRS और AIMIM का गठबंधन विकास में बाधा

योगी ने कहा कि हैदराबाद में TRS और AIMIM का नापाक गठबंधन शहर के विकास में बाधा बन रहा है। यहां नागरिक, व्यापारी सब परेशान हैं। यहां की सरकार और कॉर्पोरेशन में जो लोग रहे, उनका विकास और जनता की बुनियादी सुविधाओं से कोई लेना देना नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- जिस काम के लिए आप पिछले कुछ समय से प्रयासरत थे, उस कार्य के लिए कोई उचित संपर्क मिल जाएगा। बातचीत के माध्यम से आप कई मसलों का हल व समाधान खोज लेंगे। किसी जरूरतमंद मित्र की सहायता करने से आपको...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser