पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गाजीपुर की वारदात:ससुराल से घर जा रहा था युवक, रास्ते में झगड़े के बाद पत्नी के गले पर चाकू से हमला किया; फिर फांसी के फंदे से झूलकर जान दे दी

गाजीपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यह फोटो गाजीपुर की है। युवक द्वारा फांसी लगाए जाने के बाद रोते बिलखते परिजन। - Dainik Bhaskar
यह फोटो गाजीपुर की है। युवक द्वारा फांसी लगाए जाने के बाद रोते बिलखते परिजन।
  • करंडा थाना क्षेत्र के बड़सरा गांव के पास का मामला
  • पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले में मंगलवार सुबह सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां चंदौली जिले का रहने वाला एक युवक पत्नी को ससुराल से विदा कराकर गांव जा रहा था। लेकिन रास्ते में दोनों के बीच झगड़ा हो गया। पति ने पत्नी के गले पर चाकू से हमला कर दिया, इससे वह बेहोश हो गई। वहीं, पति ने पेड़ से लटककर जान दे दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया है।

नंदगंज स्थित ससुराल से गांव लौट रहा था युवक

मामला करण्डा थाना क्षेत्र के बड़सरा गांव के पास का है। पुलिस अधीक्षक डॉ. ओपी सिंह ने बताया कि चंदौली के धीना का रहने वाला संतोष बिंद (25 साल) अपनी पत्नी कविता को नंदगंज स्थित ससुराल से विदा कराकर घर ले जा रहा था। रास्ते में बड़सरा गांव के पास दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।

चाकू से पत्नी को मारने का किया प्रयास

इसी दौरान संतोष ने अपने पत्नी की चाकू से गला काटकर हत्या करने का प्रयास किया और खुद फांसी के फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली। फिलहाल, पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें