पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

यूपी के हमीरपुर में डबल मर्डर:पूर्व प्रधान और उनके बेटे की गोली मारकर हत्या; गांव के चार लोगों ने दिया वारदात को अंजाम

हमीरपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने शवों को अपनी अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने शवों को अपनी अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
  • राठ कोतवाली क्षेत्र के ददरी गांव का मामला
  • पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में डबल मर्डर का मामला सामने आया है। यहां राठ कोतवाली क्षेत्र के ददरी गांव में मंगलवार की शाम पूर्व प्रधान पृथ्वीराज यादव और उनके बेटे जितेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जबकि एक युवक गंभीर रुप से घायल हुआ है। उसे झांसी रेफर कर दिया गया है। परिवार वालों ने गांव के रहने वाले संजय, कपिल, वीरेंद्र व एक अन्य पर हत्या का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है यह सनसनीखेज हत्याकांड पुरानी रंजिश में अंजाम दिया गया है।

ददरी गांव निवासी पूर्व प्रधान पृथ्वीराज और उनका बेटा जीतेंद्र वा धीरेंद्र मंगलवार की शाम पांच बजे के आसपास पर घर पर थे। तभी पड़ोसी अपने साथियों के साथ पहुंचा और तीनों पर अंधाधुंध गोलीबारी करनी शुरू कर दी। जिसमें जितेंद्र व धीरेंद्र को गोली लगी। पृथ्वीराज फायरिंग की आवाज सुनकर दौड़े तो उन्हें भी गोली मार दी गई। पृथ्वीराज और जितेंद्र की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि धीरेंद्र गंभीर रुप से घायल हुआ। उसे जिला अस्पताल से झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

एसपी नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि धीरेंद्र व जीतेंद्र बाइक से आए थे। संजय सिंह और कपिल के बीच विवाद होने लगा। इस बीच फायरिंग की गई। उन्होंने बताया कि गांव वालों से पूछताछ में पता चला है कि धारा 307 के एक पुराने मामले में कपिल व उसकी मां व पिता जेल गए थे। इसी बात को लेकर दोनों परिवारों के बीच रंजिश चल रही थी। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं...