पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हाथरस में युवती से हैवानियत का मामला:15 दिन इलाज के बाद भी पीड़ित की हालत में सुधार नहीं; अलीगढ़ से एम्स दिल्ली रेफर, चार दरिंदों ने दुष्कर्म के बाद काट दी थी जीभ

अलीगढ़22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित युवती।
  • 14 सितंबर को चार युवकों ने लड़की के साथ किया था दुष्कर्म
  • तब से अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में चल रहा था इलाज

उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में 14 सितंबर को एक 19 साल की लड़की के साथ उसके गांव के ही रहने वाले चार दबंग युवकों ने दुष्कर्म किया था और वह कुछ किसी को बता न पाए इसके लिए उसकी जीभी काट दी थी। पीड़ित तब से जिंदगी-मौत से संघर्ष कर रही है। उसका जेएन मेडिकल कॉलेज के आईसीयू वार्ड में इलाज अलीगढ़ में चल रहा था। लेकिन हालत में सुधार न होने पर सोमवार को उसे दिल्ली एम्स रेफर कर दिया गया।

यह है पूरा मामला

हाथरस जिले के थाना चंदपा इलाके के एक गांव में चार दबंग युवकों ने 19 साल की दलित युवती के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था। वारदात के बाद आरोपियों ने पीड़ित की रीढ़ की हड्डी तोड़ दी और उसकी जीभ भी काट ली थी। घटना के बाद पुलिस ने एक आरोपी को उसी दिन गिरफ्तार कर लिया था। दो अन्य भी अलग अलग तारीखों में पकड़ गए। चौथे आरोपी को बीते शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, युवती को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। लेकिन उसकी हालत देखते हुए उसे अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था। जहां किशोरी के आधे शरीर के हिस्से ने पूरी तरह से काम करना बंद कर दिया है।

इस मामले पर सियासत भी जारी

रविवार को बसपा अध्यक्ष मायावती ने हाथरस में 19 वर्ष की दलित युवती से साथ दुष्कर्म को बेहद ही शर्मनाक बताया है। मायावती ने ट्वीटर पर लिखा है- यूपी के जिला हाथरस में एक दलित लड़की को पहले बुरी तरह से पीटा गया, फिर उसके साथ गैंगरेप किया गया, जो अति-शर्मनाक व अति-निन्दनीय जबकि अन्य समाज की बहन-बेटियाँ भी अब यहां प्रदेश में सुरक्षित नहीं हैं। सरकार इस ओर जरूर ध्यान दे, बसपा की यही मांग है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें