पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

झांसी में छेड़खानी से परेशान लड़की ने की खुदकुशी:सुसाइड नोट में लिखा- मम्मी-पापा हम आपका सिर गर्व से ऊंचा करना चाहते थे, मेरी मौत का बदला जरूर लेना

झांसी5 महीने पहले
एसपी दिनेश कुमार पी. ने बताया कि इस प्रकरण में परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज किया है। आरोपियों के परिवार वालों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

उत्तर प्रदेश के झांसी में छेड़खानी से परेशान एक छात्रा ने कोचिंग से लौटने के बाद घर में जहर खा लिया। उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। लेकिन, उसकी मौत हो गई। पुलिस को उसके पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें छात्रा ने लिखा है कि मम्मी-पापा मेरी मौत का कारण आकाश है, बदला जरूर लेना।

कोचिंग जाते समय अक्सर परेशान करता था आरोपी
मामला झांसी के एरच थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां 11वीं एक छात्रा से गांव में रहने वाला आकाश उसे परेशान करता था। कोचिंग से आते-जाते समय आकाश छात्रा से छेड़खानी करता था। छात्रा ने यह बात अपने परिजन को भी बताई थी। लेकिन, लोक लाज के चलते पुलिस से शिकायत नहीं की। हालांकि आरोपी के घर वालों से शिकायत जरूर की थी।

माता-पिता से हुई बदसलूकी से आहत हुई लड़की
शुक्रवार को भी आरोपी ने लड़की से छेड़खानी की थी। घर आकर यह बात उसने अपने माता-पिता को बताई। घर वालों ने आरोपी के परिजन से शिकायत की तो दोनों परिवारों के बीच झगड़ा होने लगा। इसी बीच घर में मौजूद छात्रा ने जहर खा लिया। तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई। पुलिस ने जब छात्रा के बैग की तलाशी ली तो उसमें से एक सुसाइड नोट मिला।

सुसाइड नोट में लिखा- मुझे माफ कर देना, मगर मौत का बदला जरूर लेना
पापा मम्मी हमें माफ कर देना। हम आत्महत्या कर रहे हैं। हमारी मौत का कारण सिर्फ आकाश और उसके घर वाले हैं। पापा-मम्मी अपने आप को संभाल लेना और हमारी मौत का बदला लेना। हम चाहते थे कि हम आपका सिर गर्व से ऊंचा करेंगे।

एसपी बोले- जल्द पकड़ा जाएगा मुख्य आरोपी
एसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है। आरोपियों के परिवार वालों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मुख्य आरोपी फरार है। उसकी तलाश में तीन टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही उसे भी पकड़ लिया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें