पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कानपुर की घटना:महापौर और नगर निगम की टीम पर अवैध डेयरी संचालकों ने पथराव किया, भाजपा नेता समेत दो लोग घायल

कानपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
यह फोटो कानपुर की है। शुक्रवार को महापौर प्रमिला पांडेय अवैध डेयरी की सूचना पर निराला नगर पहुंची थीं। यहां आरोपियों ने पथराव कर दिया। वे बाल-बाल बची हैं।
  • गोविंद नगर थाना क्षेत्र का मामला, पुलिस फोर्स ने स्थिति पर काबू पाया

कानपुर नगर में शुक्रवार को अवैध डेयरी संचालकों (चट्टा संचालक) ने महापौर और नगर निगम की टीम पर पथराव कर दिया। इसमें एक भाजपा नेता व एक मीडियाकर्मी घायल हो गए। पथराव की जानकारी पाकर पुलिस फोर्स पहुंची तो आरोपी फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

झाड़ियों की आड़ से पथराव

मामला गोविंद नगर निराला नगर का है। यहां अवैध चट्टा संचालकों ने कब्जा जमा रखा है। इसकी शिकायत मिलने पर शुक्रवार को महापौर प्रमिला पांडे ग्राउंड के पीछे नगर निगम टीम के साथ निरीक्षण करने पहुंचीं। लेकिन, नगर निगम की टीम की जानकारी होते ही मौके पर भीड़ एकत्र होने लगी और चट्टा संचालकों ने महापौर और नगर निगम टीम को घेर लिया। देखते ही देखते नगर निगम की टीम पर दबंगों ने झाड़ियों के पीछे से पथराव कर दिया। जब तक नगर निगम की टीम कुछ समझ पाती तब तक पथराव की चपेट में आकर भाजपा के गोविंद नगर मंडल उपाध्यक्ष सुखविंदर व एक मीडिया कर्मी घायल हो गए।

नगर निगम कर्मी ने थाने में दी तहरीर

पथराव की सूचना मिलते ही मौके पर आसपास थानों की फोर्स पहुंच गई। इस दौरान पुलिस ने पथराव कर रहे कुछ दबंग लोगों को हिरासत में ले लिया। तब जाकर मौके पर नियंत्रण पुलिस पा सकी। तनाव की स्थिति को देखते हुए इलाके में पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है। नगर निगम टीम से मिली तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों पर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें