पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लापरवाही बनी जानलेवा:टोल प्लाजा पर बस में सवार युवक ने थूकने के लिए खिड़की से बाहर निकाला सिर, खंभे से टकराकर धड़ से अलग हुआ

झांसी12 दिन पहले
झांसी में सेमरी टोल प्जाजा से बाहर निकलती बस।
  • मोंठ थाना क्षेत्र का मामला
  • बाराबंकी जिले का रहने वाला था मृतक

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में मंगलवार को चलती बस से सिर बाहर निकालना एक युवक के लिए जानलेवा साबित हुआ। मामला शहर मुख्यालय से 50 किलोमीटर दूर मोंठ थाना क्षेत्र स्थित सेमरी टोल प्लाजा का है। यहां बस में सवार एक युवक ने थूकने के लिए अपना सिर खिड़की से बाहर निकाला, लेकिन खंभे से टकराकर गर्दन कट गई। उसका सिर धड़ से अलग होकर रोड पर जा गिरा। यह देख यात्रियों में चीख पुकार मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

सेमरी टोल प्लाजा पर हुआ हादसा
कानपुर की ओर से यात्रियों को लेकर झांसी की ओर एक प्राइवेट बस जा रही थी। बस झांसी में सेमरी टोल प्लाजा के गेट नम्बर दो से गुजर रही थी। इसी दौरान बस में सवार बाराबंकी के दलाई गांव निवासी सोनू (22 साल) ने अपना सिर खिड़की से बाहर निकाला। बस जब टोल के केबिन से आगे बढ़ी, तभी वहां खम्भे से सोनू का सिर टकरा गया और उसकी गर्दन कटकर बाहर गिर गई।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

यह देख बस में सवार यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। आनन-फानन में इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और बाहर पड़ी गर्दन और बस में सवार धड़ को उठवाकर शव को कब्जे में लिया। इसके बाद शव को झांसी पोस्टमार्टम घर भेज दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें