पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुसाइड:जालौन में सिपाही ने फांसी लगाकर की खुदकुशी; पुलिस जांच में उलझी, नहीं मिला कोई सुसाइड नोट

जालौन9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सिपाही रमेश चंद्र यादव।- फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
सिपाही रमेश चंद्र यादव।- फाइल फोटो
  • कदौरा थाने में एक साल से तैनात था सिपाही
  • महोबा के कुलपहाड़ का रहने वाला था

उत्तर प्रदेश में जालौन जिले के कदौरा थाने में तैनात 50 साल के सिपाही रमेश चंद्र यादव ने बुधवार रात अपने सरकारी आवास में फांसी लगाकर जान दे दी। गुरुवार सुबह घटना की जानकारी हुई अपर पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अवधेश सिंह मौके पर पहुंचे। सिपाही ने किस वजह से सुसाइड किया, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। सिपाही का परिवार झांसी में रहता है। उन्हें सूचित कर दिया गया है। उनके आने के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा। मौके से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। 

महोबा के कुलपहाड़ निवासी सिपाही रमेश चंद्र यादव साल 1993 में पुलिस विभाग में भर्ती हुए थे। वह कदौरा थाने में एक साल से तैनात था। थाना परिसर में बने आवास में वह अकेले रहता था। बुधवार रात के समय वह ड्यूटी करने के बाद अपने आवास पर गया। जहां उसने अपने कमरे में लगे पंखे पर फंसी लगाकर जान दे दी। गुरुवार सुबह उसके साथी रमेश के कमरे में गए लेकिन शव लटकते हुए देखा। इसके बाद एएसपी डॉक्टर अवधेश सिंह मौके पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए।

अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अवधेश सिंह ने बताया कि, मृतक के परिवार को बुलाया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिजनों के आने पर पूछताछ होगी, इसके बाद ही सुसाइड करने की असली वजह सामने आएगी। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

और पढ़ें