पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

यूपी के प्रतापगढ़ में हादसा:बांदा आरटीओ की सरकारी गाड़ी से कुचलकर किशोर समेत दो की मौत, तीन महिलाओं समेत चार घायल

प्रतापगढ़2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतापगढ़ में हादसे के बाद पलटी आरटीओ बांदा की सरकारी गाड़ी।
  • लालगंज कोतवाली क्षेत्र का मामला, पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में लिया

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में बुधवार की शाम बांदा के आरटीओ की तेज रफ्तार बोलेरो जीप ने एक किशोर समेत दो लोगों को कुचल दिया। इससे दोनों की मौत हो गई। घटना लालगंज कोतवाली क्षेत्र में सगरासुंदरपुर बाजार के पास का है। इस हादसे में बोलेरो सवार चार लोग घायल हुए हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने बोलेरो ड्राइवर को हिरासत में लिया है।

बांदा जिले में तैनात आरटीओ देवमनी भारती का घर प्रतापगढ़ जिले में है। बुधवार को उनकी भतीजी की मौत हो गई थी। इसलिए आरटीओ के परिजन उनकी सरकारी गाड़ी (UP 32 EM 9000) में सवार होकर गांव जा रहे थे। लेकिन लालगंज कोतवाली क्षेत्र में सगरासुंदरपुर बाजार के पास बाइक सवार सूफियान (20 साल) और अमीर (14 साल) को टक्कर मार दिया।

हादसे के बाद बोलेरो पलट गई। जबकि दोनों की मौत हो गई। बोलरो में सवार तीन महिलाएं व एक पुरुष घायल हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने बोलेरो के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें