पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शाहजहांपुर में अधजली छात्रा का मामला:परेशान पिता अस्पताल में उम्मीद लिए बर्न यूनिट के बाहर भटक रहे, बेटी को एकटक निहार रही मां; पुलिस के हाथ अभी भी खाली

लखनऊ4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
छात्रा के साथ क्या घटना हुई है इस बात का पता अभी तक नहीं चल सका है। - Dainik Bhaskar
छात्रा के साथ क्या घटना हुई है इस बात का पता अभी तक नहीं चल सका है।
  • बर्न यूनिट में आने-जाने पर पाबंदी लगाई गई है, मेडिकल स्टाफ और डॉक्टरों के अलावा कोई भी व्यक्ति अंदर नहीं जा सकता है।

शाहजहांपुर कॉलेज से लापता छात्रा का इलाज गंभीर हालात में लखनऊ के सिविल हॉस्पिटल में किया जा रहा। छात्रा के पिता के चेहरे पर शिकन दिखाई पड़ रही है। मीडिया को कुछ बता पाने में असहज पीड़िता के पिता सिविल हॉस्पिटल में बेटी के इलाज के लिए प्रयास करते हुए दिखाई पड़े। शाहजहांपुर से लखनऊ में तड़के सुबह 3 बजे पहुंची।

पीड़िता के इलाज के लिए बर्न यूनिट के डॉक्टर हेड समेत दो डॉक्टर मौजूद थे। तत्काल पीड़िता को बर्न यूनिट में भर्ती कराया गया और डॉक्टरों ने चेकअप करने के साथ ही उपचार शुरू किया। पीड़िता के पास महिला पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। आने-जाने पर पाबंदी लगाई गई है। मेडिकल स्टाफ और डॉक्टरों के अलावा कोई भी व्यक्ति अंदर नहीं जा सकता है। पीड़िता की मां उसके पास बैठी हुई है वह सिर्फ बेटी को एकटक देख रही है या फिर उसकी जाँच करने वाले डॉक्टर को अपनी आपबीती बता रही है।

पिता ने कहा: मुझे कुछ नहीं मालूम, बेटी होश में आये तो कुछ पता चले

बर्न यूनिट के बाहर खड़े पीड़ित छात्रा के पिता ने मीडिया के सामने कहा मुझे कुछ नहीं मालूम है आखिर उस वक्त क्या हुआ था। मैं कल कॉलेज के फोन आने के बाद शाहजहांपुर पहुंचा। जहां पर मेरी बेटी अधजली अवस्था में हॉस्पिटल में भर्ती थी। वहां से डॉक्टरों ने जवाब दे दिया। बर्न यूनिट में इलाज कराने के लिए कहकर डॉक्टरों ने रेफर करते हुए लखनऊ भेज दिया हैं। शाहजहांपुर से आज मैं यहां पहुंचा हूं। आखिर क्या हुआ मेरी बेटी के साथ, यह कह पाना मुश्किल होगा। जब बेटी होश में आएगी, तभी पूरा सच पता चल सकेगा।

50% से ज्यादा छात्रा जली हुई है।
50% से ज्यादा छात्रा जली हुई है।

डॉ आरपी सिंह, बर्न स्पेशलिस्ट ने बताया कि 21 वर्ष की छात्रा को शाहजहांपुर से ट्रामा सेंटर में रेफर किया गया था लेकिन यह लोग वहां नहीं जाना चाहते थे बीती रात 3:00 बजे लड़की आई थी जो जिसका चेहरा और सीना जला हुआ है। हम लोग इलाज कर रहे हैं अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है 50% से ज्यादा छात्रा जली हुई है।

क्या है पूरा मामला

शाहजहांपुर में घटना थाना तिलहर क्षेत्र के नेशनल हाईवे 24 पर नगरिया मोड़ की है, जहां ग्रामीणों ने एक युवती को अधजली हालत में पड़ा देखा हुआ। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। आनन-फानन में युवती को वही पर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। युवती पूरे तरीके से निर्वस्त्र थी किसी तरह से लड़की ने अपने पिता का मोबाइल नंबर बताया, जिसके बाद मेडिकल कॉलेज में युवती का परिवार पहुंच गया। छात्रा की नाजुक हालत देखते हुए उसे लखनऊ रेफर किया गया था। छात्रा के साथ क्या घटना हुई है इस बात का पता अभी तक नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

और पढ़ें