• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Akhilesh Yadav Mayawati | UP Unnao Congress Leader Annu Tandon Joins Akhilesh Yadav SP Party Today; Samajwadi Chief Attack On Mayawati

सपा में शामिल हुई कांग्रेस की पूर्व सांसद:अन्नू टंडन को अखिलेश यादव ने सदस्यता दिलाई, अन्नू ने कहा- यूपी में कांग्रेस का संगठन बेहद कमजोर

लखनऊएक वर्ष पहले
यह फोटो लखनऊ में सपा कार्यालय की है। अखिलेश यादव ने पूर्व सांसद अन्नू टंडन को पार्टी की सदस्यता दिलाई।
  • अन्नू टंडन ने कहा- सपा के शासनकाल में यूपी में जितना काम हुआ उतना और किसी सरकार में नहीं हुआ

उन्नाव से कांग्रेस सांसद रहीं अन्नू टंडन ने सोमवार को सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ सपा की सदस्यता ले ली। अन्नू टंडन को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर अन्नू टंडन ने कहा कि सपा के शासनकाल में यूपी में जितना काम हुआ उतना और किसी सरकार में नहीं हुआ है। कांग्रेस का संगठन यूपी में लगातार कमजोर होता जा रहा है। ऐसे मे जनता की समस्याओं को दूर करने के लिए सपा ही उनकी पसंद रही।

वहीं, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि उन्नाव में पूर्व सांसद अन्नू टंडन की काफी लोकप्रियता है। इसका लाभ समाजवादी पार्टी को आगामी चुनावों में मिलेगा और पार्टी 2022 मे फिर से सरकार बनाएगी।

कौन हारेगा कौन जीतेगा, यह जनता तय करेगी
इस मौके पर अखिलेश यादव योगी सरकार पर निशाना साधना नहीं भूले। उन्होंने कहा कि, गोरखपुर जो सीएम का गृह जनपद है। वहां भी क्राइम की घटनाएं तेजी से सामने आ रही हैं। बेटियां कहीं भी सुरक्षित नहीं हैं।

पत्रकारों को खबर दिखाने, लिखने पर जेल भेजा जा रहा है। आज बसपा, सपा को सबक सिखाना चाहती है। भाजपा भी सपा को हराना चाहती है। ऐसे में सपा को सभी हराना चाहते हैं। यूपी की जनता ये तय करेगी की कौन हारेगा, कौन जीतेगा?

खबरें और भी हैं...