• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Uttar Pradesh Big Breaking News Updates। 02 January 2022 Today Live News Updates Agra Lucknow Kanpur Varanasi Prayagraj Meerut

UP की आज की बड़ी खबरें:आगरा में युवक की चाकू से गोदकर हत्या, पुलिस का था वांटेड, सड़क किनारे मिला शव

उत्तर प्रदेश7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र के श्याम विहार कॉलोनी में रविवार रात में अज्ञात लोगों ने एक युवक की हत्या कर दी। - Dainik Bhaskar
आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र के श्याम विहार कॉलोनी में रविवार रात में अज्ञात लोगों ने एक युवक की हत्या कर दी।

आगरा के एत्माद्दौला क्षेत्र के श्याम विहार कॉलोनी में रविवार रात अज्ञात लोगों ने एक युवक की हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से भाग निकले। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। उसने घटना स्थल को घेराबंदी कर दी। मौके छानबीन कर रही है। हत्यारों का कोई सुराग नहीं मिला है। हत्या किन कारणों से हुई है। पुलिस इसका पता लगाने में जुटी हुई है।

वांटेड के रूप में हुई मृतक की पहचान

रविवार की रात को पुलिस कंट्रोल नंबर पर सूचना मिली कि राकेश नगर में कुछ युवकों में झगड़ा हो रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। रोड पर खून बिखरा पड़ा हुआ था। सूचना पर सीओ छत्ता दीक्षा सिंह इंस्पेक्टर एत्माउद्दौला देवेंद्र शंकर पांडेय भी मौके पर पहुंच गए। मृतक की पहचान धर्मवीर उर्फ बाबू (30) के रूप में हुई है। वह वांटेड है। मृतक के शरीर 4 बार चाकुओं से गोदने के निशान मिले हैं। यहां पढ़ें पूरी खबर

मुरादाबाद सांसद हसन ने जिन्ना से की CM योगी की तुलना

सांसद हसन ने कहा- योगी सरकार लव जिहाद का नारा लेकर आई है।
सांसद हसन ने कहा- योगी सरकार लव जिहाद का नारा लेकर आई है।

बेतुके बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहने वाले मुरादाबाद के SP सांसद डॉ. एसटी हसन का एक और विवादित बयान सामने आया है। मुरादाबाद में रविवार को समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर हुए एक कार्यक्रम में सांसद हसन ने कहा- "2 कौमी नजरिया मोहम्मद अली जिन्ना का था। जिसका खामियाजा हम आज तक झेल रहे हैं। अब वही 2 कौमी नजरिया योगी सरकार दे रही है।" सांसद हसन मुरादाबाद में सिविल लाइंस स्थित समाजवादी पार्टी (SP) के कार्यालय पर सपा और गठबंधन के अन्य घटक दलों के परिचय सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे।

सांसद हसन ने कहा- "योगी सरकार लव जिहाद का नारा लेकर आई है। ये कब्रिस्तानों की बात करते हैं। इन्होंने जगहों के नाम बदले हैं, कोई काम जनता के लिए किया हो तो बताएं।" बोले - "ये सिर्फ हिंदू- मुसलमान करना जानते हैं। ये सिर्फ यही मैसेज देते हैं कि हिंदू और मुसलमान अलग हैं, ये 2 अलग कौमें हैं। ठीक यही काम जिन्ना ने किया था।" यहां पढ़े और क्या-क्या कहा?

सीतापुर में स्वतंत्र देव सिंह बोले- 2017 से पहले मां कहती थी- सो जाओ, नहीं तो लाल टोपी वाले गुंडे आ जाएंगे

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सपा के शहजादे कहते हैं कि "ठोको ताल है, हमारी पहचान लाल"।
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सपा के शहजादे कहते हैं कि "ठोको ताल है, हमारी पहचान लाल"।

BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने आज सीतापुर में भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की स्मृति में बने अटल चौक पर बनी प्रतिमा का अनावरण किया। किसान सम्मेलन के दौरान विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि किया। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि सपा के शहजादे कहते हैं कि "ठोको ताल है, हमारी पहचान लाल"।

लाल टोपी वाले सिर्फ गुंडे होते है और बच्चा-बच्चा जनता है कि लाल टोपी वाले कितनी गुंडई किए हैं। उन्होंने अखिलेश यादव और उनकी पार्टी की तुलना फिल्म के गब्बर सिंह से की। कहा कि 2017 से पहले घरों में मां बच्चों से कहती थी कि सो जाओ नहीं तो लाल टोपी वाले आ जाएंगे और उठा ले जाएंगे। यहां पढ़ें पूरी खबर

ग्वालियर हाईवे पर महाकाल से लौट रही कार ट्रक में घुसी, दादा-पौत्र समेत 3 की मौत

जब वे ग्वालियर रोड से गुजर रहे थे, उसी वक्त सुबह के 3 बजे के लगभग उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई।
जब वे ग्वालियर रोड से गुजर रहे थे, उसी वक्त सुबह के 3 बजे के लगभग उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई।

मैनपुरी में रविवार को भीषण हादसा हो गया। ग्वालियर के घाटी गांव में हाइवे पर महाकाल से दर्शन कर लौट रही कार खड़े ट्रक में घुस गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। इसमें दादा-पौत्र सहित 3 की मौत हो गई। तीनों मैनपुरी के रहने वाले थे। जबकि मां-बेटा सहित 2 लोग घायल हो गए। हादसे की वजह चालक को झपकी आना बताया जा रहा है।

मैनपुरी के थाना किशनी क्षेत्र के समान कटरा के रहने वाले 65 साल के रमेश चन्द्र शर्मा अपने परिवार के साथ कार से महाकाल मंदिर दर्शन करने उज्जैन के लिए 31 तारीख को निकले थे। रविवार के दिन वो दर्शन कर कटरा के लिए वापस लौट रहे थे। जब वे ग्वालियर रोड से गुजर रहे थे, उसी वक्त सुबह के 3 बजे के लगभग उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई।

आगरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसे में 2 की मौत, डिवाइडर से टकराया ट्रक

शव निकालने के लिए पुलिस को दो घंटे तक मशक्कत करनी पड़ी।
शव निकालने के लिए पुलिस को दो घंटे तक मशक्कत करनी पड़ी।

आगरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर रविवार सुबह हादसा हुआ। आगरा से दिल्ली की ओर जा रहा ट्रक डिवाइडर तोड़ता हुआ नीचे लटक गया। हादसे में ट्रक चालक और क्लीनर दोनों की मौत हो गई। शव निकालने के लिए पुलिस को दो घंटे तक मशक्कत करनी पड़ी।

खंदौली के पास सुबह करीब साढे़ चार बजे हादसा हुआ है। ट्रक में लोहे के गर्डर लदे थे। ट्रक का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है। सुबह अंधेरा होने के कारण पुलिस को शव निकालने में परेशानी हुई। क्रेन मंगाई गई। इसके बाद केबिन को काटकर करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद दोनों शवों को निकाला गया। अभी शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

बुलंदशहर में एक ही परिवार के 6 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव, UP में 383 नए केस

यूपी में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, पर कोविड-प्रोटोकॉल का पालन कहीं नहीं दिख रहा है। - प्रतीकात्मक फोटो
यूपी में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, पर कोविड-प्रोटोकॉल का पालन कहीं नहीं दिख रहा है। - प्रतीकात्मक फोटो

यूपी में कोरोना के केस हर दिन डबल हो रहे हैं। शनिवार को यूपी में 383 केस मिले, जिनमें बुलंदशहर में एक ही परिवार के 6 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। खुर्जा नगर क्षेत्र में पॉजिटिव मिले लोगों को होम आइसोलेट कर दिया गया है। साथ ही स्वास्थ्य विभाग संक्रमितों के संपर्क में आने वाले लोगों की तलाश में जुट गया है।

सबसे ज्यादा गाजियाबाद में 85, गौतमबुद्ध नगर में 61, लखनऊ में 58, मेरठ में 48, प्रयागराज और वाराणसी में 16-16 मामले सामने आए हैं। सबसे ज्यादा एक्टिव केस गौतम बुद्ध नगर में 244, गाजियाबाद में 198 और लखनऊ में 206 हैं। इससे पहले शुक्रवार को एक दिन में 251 संक्रमित मिले थे।

भदोही में किसान की गोली मारकर हत्या

डुड़वा कुकरौठी गांव निवासी पंचबहादुर पटेल की हत्या की गई है।
डुड़वा कुकरौठी गांव निवासी पंचबहादुर पटेल की हत्या की गई है।

भदोही में शनिवार देर रात किसान की एक व्यक्ति ने गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना किसान के घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर हुई। वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी भी उसी गांव का निवासी बताया जा रहा है।

शहर कोतवाली क्षेत्र में कॉरपेट सिटी से सटे डुड़वा कुकरौठी गांव निवासी पंचबहादुर पटेल (45) खेत गए थे। वहीं पर एक व्यक्ति बाइक से आया और पंचबहादुर को कुछ देर बात करने के बाद लेकर चला गया। इसके बाद कुछ दूर ले जाकर गोली मार दी।

खबरें और भी हैं...