• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Uttar Pradesh Big Breaking News Updates। 20 November 2021 Today Live News Updates Agra Kanpur Varanasi Prayagraj Gorakhpur Meerut

UP की आज की बड़ी खबरें:हरदोई में पत्नी-बेटी का गला काटने के बाद सर्राफ ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मामले की जानकारी पर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। - Dainik Bhaskar
मामले की जानकारी पर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।

हरदोई में सर्राफ ने पत्नी और बेटी की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। जांच के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामला हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र में सदर बाजार का है। यहां रहने वाले अनूप शर्मा (32) सर्राफ थे। परिवार में पत्नी दीपा शर्मा (30), बेटी बिट्टो (4) थी। जबकि अनूप के पिता सुधीर और मां कन्नौज में रिश्तेदारी में गए हुए थे।

बेटा-बहू और पोती की मौत से सुधीर सदमे में हैं।
बेटा-बहू और पोती की मौत से सुधीर सदमे में हैं।

शनिवार शाम लगभग 6 बजे वो कन्नौज से वापस लौटे। सुधीर ने देखा कि पोती और बहू का खून से लथपथ शव कमरे में पड़ा था। वहीं, बेटे का शव फांसी के फंदे से लटक रहा था। घटना की वजह घरेलू कलह बताई जा रही है। एसपी अजय कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तफ्तीश की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद किसी नतीजे पर पहुंच सकेंगे।

आगरा में जूता कारोबारी निकला कोरोना पॉजिटिव, दो फैक्ट्रियों के 50 लोगों की हुई जांच

आगरा में 20 दिनों के बाद कोरोना का नया केस सामने आया है।
आगरा में 20 दिनों के बाद कोरोना का नया केस सामने आया है।

आगरा में 20 दिनों के बाद कोरोना का नया केस सामने आया है। इस बार पोलैंड से आए विदेशी जूता कारोबारी में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। कारोबारी को होम आइसोलेट किया गया है। उसके संपर्क में आए दो जूता फैक्ट्रियों के 50 से ज्यादा कर्मचारियों के सैंपल लिए गए हैं। प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिक अब तक 3337776 लोग को वैक्सीन लग चुकी है। वहीं शहर में 25766 लोग कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। यहां पढ़ें पूरी खबर

मिर्जापुर में पेंशन के विवाद में देवर ने भाभी-भतीजी को कुल्हाड़ी से काट डाला

पेंशन के विवाद में देवर ने भाभी और भतीजी को कुल्हाड़ी से काट डाला।
पेंशन के विवाद में देवर ने भाभी और भतीजी को कुल्हाड़ी से काट डाला।

मिर्जापुर में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। यहां पर पेंशन के विवाद में देवर ने भाभी और भतीजी को कुल्हाड़ी से काट डाला। जिससे दोनों की माैके पर ही मौत हो गई। जबकि भतीजे की हालत गंभीर है। उसे वाराणसी रेफर किया गया है।

मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के डंगहर मोहल्ले का है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी राम नारायण फरार हो गया। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खाई में गिरी, 4 लोग घायल

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर शनिवार दोपहर को तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर 30 फीट नीचे खाई में जा गिरी।
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर शनिवार दोपहर को तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर 30 फीट नीचे खाई में जा गिरी।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर शनिवार दोपहर को तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर 30 फीट नीचे खाई में जा गिरी। हादसा थाना फतेहाबाद क्षेत्र में एक्सप्रेसवे के 36वें माइलस्टोन के पास हुआ। हादसे में कार सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। एम्बुलेंस की मदद से घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं क्षतिग्रस्त कार को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। यहां पढ़ें पूरी खबर

चंदौली में शादी के एक महीने बाद युवक ने लगाई फांसी

हरदयाल सिंह बाघा की फाइल फोटो।
हरदयाल सिंह बाघा की फाइल फोटो।

चंदौली के हरिशंकरपुर गांव में एक युवक ने शादी के एक माह बाद ही रस्सी के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। परिवार का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाकर नोटिस भेज रहे थे। मानसिक रूप से परेशान युवक ने शुक्रवार की रात आत्महत्या कर ली।

पुलिस कर रही मामले की जांच

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मच गया है। लोग नवविवाहिता को ही युवक की मौत का जिम्मेदार मान रहे हैं। पुलिस घटना के तथ्यों की जांच पड़ताल में जुट गई है। हरिशंकरपुर निवासी इंद्रजीत सिंह बाघा के 26 साल के बेटे हरदयाल सिंह बाघा की शादी एक माह पहले ही हुई थी।

लखनऊ में CM की सुरक्षा में तैनात सिपाही ने खुद को मारी गोली, पुलिस जांच में जुटी

सुसाइड करता युवक- प्रतीकात्मक फोटो
सुसाइड करता युवक- प्रतीकात्मक फोटो

लखनऊ में शनिवार को सिपाही के सुसाइड करने का मामला सामने आया है। CM की सुरक्षा में तैनात सिपाही तेज कुमार ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। उसने राजकीय में कॉलोनी में घटना को अंजाम दिया। अभी तक इस पता नहीं चल सका है कि सिपाही ने एक कदम क्यों उठाया। जानकारी पर पुलिस पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी।

औरैया में जमीन बंटवारे के विवाद में छोटे भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

सीओ प्रदीप और कोतवाल संजय पांडेय फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस के सामने बहन मंजू ने पूरी घटना बताई।
सीओ प्रदीप और कोतवाल संजय पांडेय फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस के सामने बहन मंजू ने पूरी घटना बताई।

औरैया में बंटवारे को लेकर भाई ने अपने छोटे को मौत के घाट उतार दिया। बड़ी बेरहमी से उसने छोटे भाई को कुल्हाड़ी से काट डाला। इस पूरी घटना को बहन छुपकर देखती रही। फिलहाल, आरोपी भाई फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।

अजीतमल कस्बे के मुरादगंज के गांव गणेश पुरवा की वारदात है। दूसरे कमरे में डर के कारण छुपी बहन ने पूरी घटना देखी और सुबह पुलिस के आने पर अपने भाई के खिलाफ गवाही दी। जयप्रकाश पुत्र स्व. रामदत्त के पिता के देहांत के बाद अपने छोटे भाई सत्यप्रकाश से जमीन बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। कुछ दिनों से उसकी शादीशुदा बहन भी साथ रह रही थी। सीओ प्रदीप और कोतवाल संजय पांडेय फोर्स के साथ गांव पहुंचे। पुलिस के सामने बहन मंजू ने पूरी घटना बताई।

मेरठ में 10 फीट गहरे नाले में गिरकर युवक की मौत

जेसीबी की मदद से युवक का शव निकाला गया।
जेसीबी की मदद से युवक का शव निकाला गया।

मेरठ में शुक्रवार की देर रात एक युवक की 10 फीट गहरे नाले में गिरकर मौत हो गई। युवक दोस्त के साथ नाले के पास से जा रहा था। पुलिस ने जेसीबी की मदद से युवक की तलाश कराई तो 2 घंटे बाद शव निकाला गया। स्थानीय लोगों ने नगर निगम की लापरवाही से हादसा बताते हुए हंगामा किया। बाद में पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझाकर शांत कराया।

लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के श्यामनगर निवासी मोहम्मद चांद (34) पुत्र अनवर पुराने मकान तोड़ने का ठेका लेता था। शुक्रवार रात युवक अपने साथी फईम के साथ ओडियन नाले के रास्ते घर जा रहा था। ब्रह्मपुरी थाने के पास चांद ओडियन नाले में गिर गया।

रायबरेली में 25 हजार का इनामी दबोचा गया, साथी भी गिरफ्तार

पुलिस ने नब्बू नट और रंजीत को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने नब्बू नट और रंजीत को गिरफ्तार किया है।

रायबरेली में एसओजी टीम को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। लंबे समय से वांटेड चल रहे बदमाश नब्बू नट को पुलिस ने पकड़ लिया है। इस पर 25 हजार का इनाम था। पुलिस और एसओजी की टीम ने मिलकर गिरफ्तार किया है। इसके साथी रंजीत को भी टीम ने गिरफ्तार किया है।

भदोखर थाना क्षेत्र में पुलिस ने नब्बू नट और रंजीत को पकड़ने के लिए जाल बिछाया था। शुक्रवार देर रात मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर दोनों को दबोच लिया। इनके पास असलहे भी बरामद हुए हैं। दोनों भागने की फिराक में थे। एनकाउटंर के डर से भाग नहीं सके।