• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Uttar Pradesh Big Breaking News Updates। 23 December 2021 Today Live News Updates Agra Lucknow Kanpur Varanasi Prayagraj Meerut

UP की आज की बड़ी खबरें:मुरादाबाद में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जयश्री राम के नारे लगाकर बंद कराई मुस्लिम की जूस की दुकान

उत्तर प्रदेश8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शब्बू नाम का युवक हिंदू इलाके में न्यू साईं जूस सेंटर के नाम से दुकान चला रहा था। - Dainik Bhaskar
शब्बू नाम का युवक हिंदू इलाके में न्यू साईं जूस सेंटर के नाम से दुकान चला रहा था।

मुरादाबाद में गुरुवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जयश्री राम के नारे लगाकर मुस्लिम दुकानदार की जूस की दुकान बंद करा दी। बताया जा रहा है कि शब्बू नाम का युवक हिंदू इलाके में न्यू साईं जूस सेंटर के नाम से दुकान चला रहा था। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उसकी दुकान पर जमकर हंगामा किया। नारेबाजी करते उसकी दुकान बंद करा दी।

कानपुर में मिले कोरोना के 5 नए केस,जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजे गए सैंपल

कोरोना के नए वैरियंट ओमिक्रॉन की दहशत कानपुर में बढ़ रही है। गुरुवार को शहर में पांच नए कोरोना केस मिले हैं।
कोरोना के नए वैरियंट ओमिक्रॉन की दहशत कानपुर में बढ़ रही है। गुरुवार को शहर में पांच नए कोरोना केस मिले हैं।

कोरोना के नए वैरियंट ओमिक्रॉन की दहशत कानपुर में बढ़ रही है। गुरुवार को शहर में पांच नए कोरोना केस मिले हैं। उनके सैंपल लेकर जीनोम सीक्वेंसिंग के लिए भेजे गए हैं। कई दिनों से कोरोना के मामलों में बढ़त दर्ज की जा रही है। कोरोना से राहत पाने के बाद पहली बार ऐसा है जब शहर में एक साथ इतनी बड़ी संख्या में कोरोना के केस पाए गए हैं ।

इससे स्वास्थ्य विभाग अलर्ट मोड पर आ गया है। सीएमओ डॉ. नेपाल सिंह ने बताया कि कोरोना के नए मामले शहर के गीतानगर, नवाबगंज और मालरोड में मिले हैं। हम लोगों की सर्विलांस टीम ने सभी को होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी है। साथ लोगों के परिवार वालों और पड़ोसियों के भी सैंपल ले लिए गए है। यहां पढ़ें पूरी खबर...

झांसी में एक ही स्कूल की तीन छात्राएं कोरोना संक्रमित, मचा हड़कंप

झांसी में गुरुवार को सीपरी बाजार स्थित श्री सनातन धर्म कन्या इंटर कॉलेज की तीन छात्राएं कोरोना संक्रमित मिली हैं। इसके अलावा दो दिन पहले बेटे से मिलने बरेली गई डॉक्टर की पत्नी को भी कोरोना हो गया। एक साथ चार केस मिलने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। तीनों छात्राओं को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। वहीं, डॉक्टर की पत्नी बरेली से झांसी के लिए रवाना हो गई। स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार उनके संपर्क में है।

स्कूल में औचक जांच करने पहुंची थी टीम

ओमिक्रॉन वैरिएंट की देश में एंट्री के बाद यूपी सरकार ने सभी जिलों में अलर्ट कर दिया था। इसको लेकर स्वास्थ्य विभाग की टीम औचक जांच के लिए स्कूल पहुंची। छात्राओं और स्टाफ मिलाकर 236 लोगों की एंटीजन किट से जांच की गई। पूरी खबर यहां पढ़ें...

आगरा में चलती कार में युवती से गैंगरेप; इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती

आगरा-दिल्ली हाईवे पर चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने थाना सिकंदरा में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद गैंगरेप की कहानी सामने आ रही है। पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है।

इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती

फिरोजाबाद के टूंडला निवासी युवती ने सिकंदरा थाना पुलिस को बताया कि उसके साथ गैंगरेप हुआ है। उसने बताया कि करीब 6 महीने पहले इंस्टाग्राम पर उसकी कृष्णा नाम के युवक से दोस्ती हुई थी। फिर दोनों के बीच चैटिंग होने लगी। 10 दिसंबर को पहली बार दोनों ने एक-दूसरे से फोन पर बात की। युवक उससे मिलने की जिद करने लगा। इस पर दोनों के बीच 19 दिसंबर को मिलने की बात तय हुई। यहां पढ़ें पूरी खबर...

लखनऊ में दो युवकों ने कार का हूटर बजाते हुए लहराई पिस्टल; डॉक्टर को दी जान से मारने की धमकी

लखनऊ के सआदतगंज में बीच सड़क कार का हूटर बजा पिस्टल दिखाता दबंग।
लखनऊ के सआदतगंज में बीच सड़क कार का हूटर बजा पिस्टल दिखाता दबंग।

लखनऊ में दो युवकों ने सरेराह कार का हूटर बजाते हुए पिस्टल लहराई। साथ ही एक डॉक्टर को साइड न देने पर हाथापाई करने के साथ ही पिस्टल दिखा कर जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं, राहगीरों के एकत्र होने पर पिस्टल दिखा कर जान से मारने की धमकी दी।
लोगों का कहना है कि यह लोग पिछले कई दिनों से इलाके में गुंडागर्दी कर रहे थे। गुरुवार को घटना का वीडियो सामने आने पर सआदतगंज पुलिस दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज दोनों को गिरफ्तार कर लिया।यहां पढ़ें पूरी खबर

देवरिया में सड़क हादसे में गर्भवती सहित 3 महिलाओं की मौत

देवरिया में बुधवार देर रात एक बोलेरो की ट्रैक्टर-ट्रॉली से भिड़ंत हो गई। बोलेरो सवार एक गर्भवती सहित 3 महिलाओं की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, मृतक महिलाओं के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि मृतक महिलाओं सहित घायल एक ही परिवार के थे।

सलेमपुर के मझौलीराज गांव निवासी सुहाना (30) गर्भवती थी। रात में तबीयत खराब होने पर सुहाना का पति अल्लाउदीन, सोनी पत्नी राजू, सबीना पत्नी पप्पू और रेहाना उसे इलाज के लिए बोलेरो से सलेमपुर ले जा रहे थे। अभी ये लोग मझौलीराज के ही भागड़ा भवानी मंदिर के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आ रही गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली से जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे में सुहाना, सबीना और सोनी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अल्लाउदीन और रेहाना घायल हैं।
उन्नाव में डबल डेकर बस पलटी, 12 यात्री घायल; 2 गंभीर

करीब 8 बजे बस जाजमऊ चौकी क्षेत्र के लखनऊ-कानपुर हाईवे पर त्रिभुवन खेड़ा के पास पलट गई।
करीब 8 बजे बस जाजमऊ चौकी क्षेत्र के लखनऊ-कानपुर हाईवे पर त्रिभुवन खेड़ा के पास पलट गई।

उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार सुबह हादसा हो गया। सिद्धार्थनगर से मुंबई जा रही डबल डेकर बस बिझलामऊ के पास नेशनल हाईवे पर अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में करीब 50 यात्री सवार थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस से यात्रियों को बाहर निकाला। 12 से अधिक यात्रियों को चोटें आई हैं, जिनमें 2 की हालत गंभीर है। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बता दें कि प्राइवेट डबल डेकर बस सिद्धार्थनगर से मुंबई जा रही थी। सुबह का समय होने के कारण अधिकांश यात्री सो रहे थे। करीब 8 बजे जैसे ही बस जाजमऊ चौकी क्षेत्र के लखनऊ-कानपुर हाईवे स्थित त्रिभुवन खेड़ा पुलिया के पास पहुंची, तभी अनियंत्रित होकर पलट गई।

आगरा में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, पीछे से बंधे थे हाथ

खंदौली के गांव नादऊ निवासी भरत सिंह ट्रक ड्राइवर था।
खंदौली के गांव नादऊ निवासी भरत सिंह ट्रक ड्राइवर था।

आगरा के खंदौली में एक निर्माणाधीन कॉलोनी में युवक ही हत्याकर शव को पेड़ से लटका दिया। गुरुवार सुबह लोगों ने शव को देखा, मृतक के हाथ पीछे रस्सी से बंधे थे। घरवालों ने हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

खंदौली के गांव नादऊ निवासी भरत सिंह (37) ट्रक ड्राइवर था। पांच दिन पहले ही वो गांव आया था। बुधवार रात 11 बजे भरत ने अपनी मां प्रयाग देवी से कहा कि उसे नींद नहीं आ रही है, वो टहलने जा रहा है। काफी देर तक भरत सिंह वापस नहीं आया तो उसकी मां और पत्नी राजवती सो गईं। सुबह ग्रामीण खेत जा रहे थे। तभी निर्माणाधीन कॉलोनी में उन्होंने पेड़ से शव लटका देखा।

खबरें और भी हैं...