• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Uttar Pradesh Big Breaking News Updates। 31 December 2021 Today Live News Updates Agra Lucknow Kanpur Varanasi Prayagraj Meerut

UP की आज की बड़ी खबरें:हापुड़ में हैप्पी न्यू ईयर कहकर की हर्ष फायरिंग; फट गई तमंचे की नाल, गोली लगने से दो घायल

उत्तर प्रदेशएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
हापुड़ में गोली लगने से घायल युवक का अस्पताल में चल रहा इलाज। - Dainik Bhaskar
हापुड़ में गोली लगने से घायल युवक का अस्पताल में चल रहा इलाज।

हापुड़ में शुक्रवार की शाम हैप्पी न्यू ईयर कहकर एक युवक ने तमंचे से हर्ष फायरिंग कर दी। तभी तमंचे की नाल फट गई और गोलियां पास खड़े उसके दो दोस्तों को लग गई। जिससे वह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। उसने दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया। साथ ही मामले की जांच कर रही है।

जिले में गांव खड़खड़ी निवासी अमित त्यागी व प्रताप आपस में दोस्त हैं। शुक्रवार की शाम दोनों नए साल की शाम का जश्न मनाने के लिए शराब के ठेके के पास अंडे के ठेले पर खड़े थे। तभी गांव का ही गजेंद्र त्यागी वहां पहुंचा। उसने हैप्पी न्यू कहकर तमंचे से गोली चला दी। इस दौरान तमंचे की नाल फट गई। इससे गोली प्रताप और अमित के लग गई। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। यहां पढ़ें पूरी खबर...

नोएडा प्राधिकरण में 122 दिन से चल रहा धरना खत्म; प्राधिकरण और किसानों के बीच बनी सहमति

सांसद डॉ. महेश शर्मा और विधायक पंकज सिंह ने किसानों को मिठाई खिलाकर धरना खत्म कराया।
सांसद डॉ. महेश शर्मा और विधायक पंकज सिंह ने किसानों को मिठाई खिलाकर धरना खत्म कराया।

नोएडा प्राधिकरण पर 122 दिन से चल रहा किसानों का प्रदर्शन आज खत्म हो गया। प्राधिकरण और किसानों के बीच बातचीत के बाद सहमति बनी। जिसके बाद सांसद डॉ. महेश शर्मा और विधायक पंकज सिंह ने किसानों को मिठाई खिलाकर धरना खत्म कराया।

बताया जा रहा है कि नोएडा प्राधिकरण के तैयार ड्राफ्ट पर किसानों ने सहमति जताई है। प्राधिकरण किसानों की कुछ मांगों को शासन भेजेगा। जबकि कुछ मांगों को बोर्ड बैठक में रखेगा। पूरी खबर यहां पढ़ें...

बांदा में मंत्री नंद गोपाल नंदी बोले- थूककर चाटते हैं अखिलेश, मुस्लिमों को बरगलाते हैं

बांदा पहुंचे नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी ने अखिलेश यादव पर तीखा प्रहार करते हुए उन्हें थूककर चाटने वाला व्यक्ति कह डाला। साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव पर मुस्लिमों को बरगलाने का आरोप भी लगाया। बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार के नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल नंदी बांदा में एक व्यापारिक कार्यक्रम में सम्मिलित होने पहुंचे थे।

जिला पंचायत सभागार में प्रेस वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव थूककर चाटने का काम करते हैं। पहले कहते हैं कि वैक्सीन नहीं लगवाएंगे और फिर बाद में उनके पिताजी मुलायम सिंह यादव वैक्सीन लग जाते हैं। इसी तरह अखिलेश यादव मुस्लिमों को भी बरगला रहे हैं।

वोट बैंक के लिए अखिलेश यादव जिन्ना से लेकर ओसामा बिन लादेन तक का जयकारा लगा सकते हैं। नंद गोपाल नंदी के इस बयान के बाद अब देखना यह होगा कि अखिलेश यादव क्या जवाब देते हैं।

अन्य बड़ी खबरें-

प्रयागराज के बमरौली एयरपोर्ट पर बैग में बम की सूचना पर अलर्ट

प्रयागराज के बमरौली स्थित सिविल एयरपोर्ट पर शुक्रवार की सुबह एक लावारिस बैग में बम होने की सूचना से हड़कंप मच गया। बैग में बम होने की सूचना पर यात्रियों को बाहर ही रोक दिया गया है। एयरपोर्ट को खाली करा दिया गया है।

डाग स्क्वायड और बम निरोधी दस्ता मौके पर पहुंच गया है। जांच-पड़ताल चल रही है। मौके पर एयरपोर्ट अथॉरिटी के सभी बड़े अधिकारी पहुंच गए हैं। एयरपोर्ट अथॉरिटी अभी इस मामले में कुछ भी नहीं बता रही है।

सपा का इत्र लांच करने वाले MLC पुष्पराज जैन पम्पी के ठिकानों पर IT का छापा

अखिलेश यादव के दाएं तरफ खड़े एमएलसी पुष्पराज उर्फ पम्पी जैन।
अखिलेश यादव के दाएं तरफ खड़े एमएलसी पुष्पराज उर्फ पम्पी जैन।

कन्नौज से बड़ी खबर आ रही है। यहां आयकर विभाग ने सपा एमएलसी पुष्पराज जैन पम्पी के यहां छापेमारी की है। पम्पी का भी इत्र का बड़ा कारोबार है। पीयूष जैन के यहां छापेमारी के बाद से ही पम्पी चर्चा में थे। वह लगातार मीडिया से बातचीत कर रहे थे। सिर्फ यही नहीं, पम्पी ने ही समाजवादी नाम का इत्र लांच किया था। पम्पी अखिलेश यादव के करीबी हैं। यह भी बताया जा रहा है कि वह सपा के बड़े फाइनेंसर में से एक हैं।

कानपुर-कन्नौज में इत्र कारोबारी पीयूष जैन के यहां छापेमारी के बाद इस बात की चर्चा थी कि पुष्पराज के घर पर भी छापा पड़ सकता है। जानकारी के मुताबिक, सुबह ही आयकर की टीम पहुंच गई थी। उसके बाद अफसरों ने पम्पी जैन के घर और फैक्ट्री पर छापा मारा। फिलहाल, वहां पुष्पराज जैन मिले या नहीं। इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

आगरा में एनकाउंटर, 20 लाख से भरा एटीएम उखाड़कर ले गए थे, 3 अरेस्ट

एनकाउंटर में घायल बदमाश जाहुल।
एनकाउंटर में घायल बदमाश जाहुल।

आगरा में ATM उखाड़ कर ले जाने वाले बदमाशों की पुलिस से गुरुवार देर रात मुठभेड़ हुई। इस दौरान 3 बदमाश गिरफ्तार हुए हैं, जिनमें एक गोली लगने से घायल है। बता दें कि तोरा पुलिस चौकी से महज 400 मीटर की दूरी पर 24 दिसंबर की रात बदमाश वारदात को अंजाम दिए थे। SSP ने बताया था कि ATM में गार्ड की तैनाती नहीं थी। आठ लाख 20 रुपए ATM में थे। पुलिस के अनुसार, गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक कार, 5 लाख रुपए, 3 तमंचे और भारी मात्रा में कारतूस बरामद हुए हैं। तीन बदमाशों ने पुलिस पर निशाना साधते हुए फायरिंग की। इसके बाद जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लगी है। गिरफ्तार बदमाशों की पहचान जाहुल पुत्र खलील निवासी भादस थाना नगीना, नूह हरियाणा और सद्दाम पुत्र मजीद निवासी नलहड़, नूह, हरियाणा और नासिर पुत्र धनमत खा निवासी कोलगाम थाना फिरोजपुर, झिरका हरियाणा है।

बाराबंकी में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा, 2 की मौके पर मौत

लोनी कटरा क्षेत्र के छन्दरौली मोड़ के पास तेज रफ्तार ट्रक ने दो बाइक सवारों को रौंदा।
लोनी कटरा क्षेत्र के छन्दरौली मोड़ के पास तेज रफ्तार ट्रक ने दो बाइक सवारों को रौंदा।

बाराबंकी में गुरुवार देर रात सड़क हादसा हो गया। इसमें दो बाइक सवारों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि लखनऊ-सुल्तानपुर हाईवे पर दो बाइक घर लौट रहे थे। थाना लोनी कटरा क्षेत्र के छन्दरौली मोड़ के पास तेज रफ्तार ट्रक दो बाइक सवारों को रौंदकर निकल गया। इससे दोनों ने मौके पर दम तोड़ दिया। आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस दोनों मृतकों के शिनाख्त के प्रयास कर रही है। वहीं, हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया।

खबरें और भी हैं...