UP की आज की बड़ी खबरें LIVE:सुल्तानपुर में कार और बाइक की भिड़ंत में तीन की मौत

लखनऊ6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुल्तानपुर में जौनपुर-अंबेडकरनगर मार्ग पर शुक्रवार को एक तेज रफ्तार कार और बाइक में भिड़ंत हो गई। - Dainik Bhaskar
सुल्तानपुर में जौनपुर-अंबेडकरनगर मार्ग पर शुक्रवार को एक तेज रफ्तार कार और बाइक में भिड़ंत हो गई।

सुल्तानपुर में जौनपुर-अंबेडकरनगर मार्ग पर शुक्रवार को एक तेज रफ्तार कार और बाइक में भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। पुलिस क्षतिग्रस्त कार और बाइक को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी है। हादसे के बाद से मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर

अतुल राजभर शाहगंज थाना क्षेत्र के डिहवा भादी गांव के रहने वाले हैं। अतुल राजभर अपने दोस्त अलसरान और मध्य प्रदेश के अमरमऊ इलाके के रहने वाले रोहित यादव के साथ बाइक से शाहगंज जा रहे थे। ये लोग जौनपुर-अंबेडकरनगर मार्ग पर अखंडनगर थाना क्षेत्र के कलान चौराहे पर पहुंचे ही थे, तभी तेज रफ्तार इनोवा कार की चपेट में आकर तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

दो ने रास्ते में ही तोड़ा दम

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अखंडनगर पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया। जबकि अतुल और अलसरान को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के लिए अंबेडकरनगर जिला अस्पताल ले जाते समय अतुल ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। अलसरान को इलाज लिए परिजन अंबेडकरनगर से आजमगढ़ ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में उसकी भी मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि अलसरान अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। अखण्डनगर पुलिस क्षतिग्रस्त कार और बाइक को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी है। थानाध्यक्ष अखंडनगर कृष्ण मोहन सिंह ने बताया कि तहरीर प्राप्त हुई है। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

प्रयागराज में बस की टक्कर से दो घायल, ड्राइवर फरार

हाईकोर्ट पानी टंकी के पास हादसा के बाद लोग जुट आए। बस को कब्जे में पुलिस ने लिया है।
हाईकोर्ट पानी टंकी के पास हादसा के बाद लोग जुट आए। बस को कब्जे में पुलिस ने लिया है।

हाईकोर्ट पानी टंकी के पास रोडवेज की जनरथ बस ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक पर बैठे दो लोगों को गंभीर चोट आई है। वहीं सूचना पर पहुंची सिविल लाइन थाने की पुलिस ने घायलों को तुरंत अस्पताल भेजा। बस को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। वहीं ड्राइवर मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया। यहां पढ़ें पूरी खबर ...

बाहुबली मुख्तार को विधानसभा का टिकट देंगे ओमप्रकाश राजभर

मुख्तार अंसारी वर्तमान में बांदा जेल में बंद है।
मुख्तार अंसारी वर्तमान में बांदा जेल में बंद है।

पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को चुनाव लड़वाएगी। शुक्रवार को ओम प्रकाश राजभर ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि वह मुख्तार अंसारी को मऊ से विधानसभा का टिकट देंगे। यह मुख्तार अंसारी पर निर्भर करता है कि वह सुभासपा के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ते हैं या फिर निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर।

यह पूछे जाने पर कि क्या सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मुख्तार अंसारी को समर्थन देने को तैयार होंगे? उन्होंने कहा कि सरकार बनानी है तो समर्थन देने में कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए। जब अखिलेश यादव मायावती से गठबंधन कर सकते हैं ? तो फिर मुख्तार अंसारी को समर्थन देने में कोई समस्या नहीं होगी।

आज आजमगढ़ जाएंगे CM योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शुक्रवार को आजमगढ़ जाएंगे। 13 नवंबर को यहां गृहमंत्री अमित शाह आ रहे हैं। सीएम शाह के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेंगे। यहां प्रशासन ने तैयारी की जा रही है। हेलिपैड के निर्माण, बैरिकेडिंग, स्विस काटेज और बैठक के लिए कैंप कार्यालय बनाया जा रहा है।

गृहमंत्री शाह यहां स्टेट यूनिवर्सिटी का शिलान्यास करेंगे। शुक्रवार को सीएम का हेलीकाप्टर सीधे आजमबांध स्थित कार्यक्रम स्थल पर बने हेलिपैड पर उतरेगा। सीएम के आगमन के मद्देनजर डीएम राजेश कुमार ने सभी विभागों के अधिकारियों का अवकाश निरस्त कर दिया है।

खबरें और भी हैं...