पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उपचुनाव से पहले हिंसा:फिरोजाबाद में बाइक सवार बदमाशों ने भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या की, दुकान बंद कर घर लौट रहे थे

फिरोजाबाद15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फिरोजाबाद में शुक्रवार देर रात भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। वह रात को दुकान बंद कर अपने घर जा रहे थे।
  • बाइक सवार बदमाशों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है
  • मौके पर तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस तैनात

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले की टूंडला विधानसभा में बाइक सवार बदमाशों ने भाजपा नेता डीके गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी। वे रात में दुकान बंद कर घर जा रहे थे। घटना के बाद गुस्साए व्यापारियों ने जाम लगा दिया। मौके पर कई थानों का पुलिसबल पहुंचा।

थाना नारखी क्षेत्र के नगला बीच निवासी 42 वर्षीय दयाशंकर गुप्ता की नगला बीच में परचून की दुकान है। वह भाजपा में मंडल उपाध्यक्ष भी हैं। शुक्रवार रात करीब 8 बजे वह दुकान बंद कर रहे थे, तभी एक अपाचे से तीन बदमाश आए और उन्होंने तमंचे से गुप्ता पर गोली दाग दी। गोली उनके सीने में जाकर लगी, जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। हमलावर मौके से फरार हो गए।

गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीण
मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। खून से लथपथ भाजपा नेता को आगरा के निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। भाजपा नेता की मौत की खबर लगते ही नगला बीच में व्यापारियों ने एकत्रित होकर जाम लगा दिया। सूचना मिलने पर एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्रा समेत कई थानों का पुलिसबल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। हमलावरों की गिरफ्तारी का आश्वासन भी दिया।

परिजन ने बताया कि आज भाजपा प्रत्याशी के नामांकन से वापस लौटने के बाद वह दुकान पर बैठे थे। दुकान बंद करते समय हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें