• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Uttar Pradesh Breaking News Update; Lucknow Varanasi Noida Allahabad Kanpur, Yogi Adityanath, BJP Congress Politics

UP की बड़ी खबरें LIVE:आगरा में साढ़े 5 लाख के चांदी के आभूषणों से भरा बैग उड़ा ले गए चोर, बस से राजस्थान के भीलवाड़ा ले जा रहा था कारोबारी

लखनऊ3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सूचना पर आगरा की सदर पुलिस के साथ एसपी सिटी विकास कुमार मौके पर पहुंचे। पीड़ित कारोबारी से की पूछताछ। - Dainik Bhaskar
सूचना पर आगरा की सदर पुलिस के साथ एसपी सिटी विकास कुमार मौके पर पहुंचे। पीड़ित कारोबारी से की पूछताछ।

आगरा में शातिर चोरों ने शुक्रवार को करीब साढ़े 5 लाख के चांदी के आभूषणों पर हाथ साथ कर दिया। बताया जा रहा है कि जिले स्थित नामनेर का कारोबारी प्राइवेट बस से राजस्थान के भीलवाड़ा जिला जा रहा था। उसके पास बैग में 8 किलो चांदी के आभूषण भी थे। बीच रास्ते कारोबारी पानी पीने उतरा और बस में पहले से मौजूद शातिर चोर बैग लेकर फरार हो गए। सूचना पर सदर पुलिस और एसपी सिटी मौके पर पहुंचे। पुलिस चोर की तलाश में इलाके के CCTV खंगाल रही है। पढ़ें पूरी खबर

आगरा में SSP ने कटवाया ट्रैफिक दरोगा का चालान
आगरा में वर्दी का रौब दिखाते हुए बिना नंबर की बाइक से घूमने वाला ट्रैफिक दरोगा शुक्रवार को एसएसपी मुनिराज की पकड़ में आ गया। जिला मुख्यालय में दरोगा को बिना नंबर की बुलेट से आता देख एसएसपी ने उसे फटकार लगाई और ट्रैफिक पुलिस द्वारा दरोगा का चालान कटवाया। चालान कटने के बाद दरोगा ने माफी मांगते हुए भविष्य में गलती न करने की बात कही है। पढ़ें पूरी खबर

एसएसपी ने ट्रैफिक दरोगा की बिना नंबर की बुलेट का चलाना कटवाया।
एसएसपी ने ट्रैफिक दरोगा की बिना नंबर की बुलेट का चलाना कटवाया।

दिल्ली: डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने गृहमंत्री की मुलाकात

डिप्टी सीएम ने आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर गृहमंत्री से बात की।
डिप्टी सीएम ने आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर गृहमंत्री से बात की।

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य दिल्ली दौरे पर हैं। शुक्रवार को यहां उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। केशव ने इस मुलाकात को अद्वितीय बताया। उन्होंने ट्वीट किया कि संगठनकर्ता तथा दृढ़ राजनीतिक इच्छाशक्ति के पर्याय अमित शाह से आत्मीय भेंटकर प्रदेश की राजनीतिक स्थिति और विधानसभा चुनाव के संबंध में मार्गदर्शन प्राप्त किया।

सुरेश राणा का ऐलान- जल्द ही गन्ना के दाम में बढ़ोतरी होगी

गन्ना किसानों के मामले को लेकर गन्ना मंत्री सुरेश राणा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। उन्होंने बड़ा ऐलान किया। कहा कि जल्द ही प्रदेश सरकार गन्ना के दाम में बढ़ोतरी करने वाली है। राणा ने कहा कि समाजवादी पार्टी के मुखिया पर निशाना साधा। बगैर नाम लिए बोले, पिछली सरकार ने किसानों का 10661 करोड़ रुपए का बकाया कर दिया था। इसका भुगतान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने के बाद हुआ।

इसी तरह पिछले चार साल के अंदर योगी सरकार ने 14.23 लाख करोड़ रुपए का भुगतान गन्ना किसानों को किया। राणा ने कहा कि पिछली सरकारों में चीनी मीलों को बंद करने या बेचने का काम किया जा रहा था। BJP की सरकार आने के बाद से गन्ना किसानों के विकास के लिए रोडमैप तैयार किया गया।

प्रियंका गांधी पर साधा निशाना : सुरेश राणा ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर भी निशाना साधा। कहा कि सर्वाधिक किसानों ने यूपीए की सरकार में आत्महत्या किया है। पूछा, प्रियंका गांधी जी पहले ये बताए कि पंजाब में गन्ना किसानों का अभी कितना बकाया है?

लिफ्ट में फंस गए केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर

केंद्रीय मंत्री के लिफ्ट में फंसने के बाद करीब 5 मिनट तक कार्यकर्ता बाहर इंतजार करते रहे।
केंद्रीय मंत्री के लिफ्ट में फंसने के बाद करीब 5 मिनट तक कार्यकर्ता बाहर इंतजार करते रहे।

केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर यूपी दौरे पर हैं। यहां दारुल शफा में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रहे थे, इस दौरान लिफ्ट में सेकंड फ्लोर पर वह फंस गए। अचानक लिफ्ट खराब होने से बीच में ही अटक गई। कौशल किशोर के साथ भाजपा के कई नेता भी हैं।

ओवैसी 7 सितंबर को अयोध्या जाएंगे

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (AIMIM) के चीफ असदुद्दीन ओवैसी तीन दिनों के दौरे पर उत्तर प्रदेश आ रहे हैं। वह 7 सितंबर को राम नगरी अयोध्या से चुनावी बिगूल फूंकेंगे। अयोध्या के रूदौली कस्बे में ओवैसी वंचित, शोषित सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके अगले दिन यानी 8 सितंबर को उनका कार्यक्रम सुल्तानपुर में होगा। इसके बाद 9 सितंबर को ओवैसी बाराबंकी जाएंगे। उत्तर प्रदेश में AIMIM और ओम प्रकाश राजभर की पार्टी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी मिलकर चुनाव लड़ रही है। दोनों ने मिलकर भागीदारी मोर्चा का गठन किया है।

यूपी के 24 जिलों में बारिश का अलर्ट

उत्तर प्रदेश में बारिश की वजह से पूर्वांचल के जिलों में बाढ़ से भयावह हालात हो गए हैं। प्रदेश का सबसे ज्यादा प्रभावित जिला सिद्धार्थनगर पहले नंबर पर, दूसरे नंबर पर गोरखपुर है। मौसम विभाग ने शुक्रवार को भी पूर्वांचल समेत 24 जिलों में भारी बारिश होने का अलर्ट जारी किया है।
मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश के बलिया, मऊ, गाजीपुर, देवरिया, कुशीनगर, गोरखपुर, महाराजगंज, संत कबीर नगर, बस्ती, सिद्धार्थनगर, गोंडा, बलरामपुर, अम्बेडकरनगर, आजमगढ़, लखीमपुर खीरी, बहराइच, श्रावस्ती, सीतापुर, शाहजहांपुर, कासगंज, फरुखाबाद, हरदोई, प्रतापगढ़, जौनपुर, प्रयागराज, एटा, संभल में बारिश का अलर्ट जारी किया गया हैं। मौसम विभाग के निदेशक जेपी गुप्ता के अनुसार अगले दो से तीन दिनों का ऐसे ही मौसम रहेगा। पढ़ें पूरी खबर...

खबरें और भी हैं...