पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जालौन में अपहरण के बाद गैंगरेप:बीमार मां को देखने अस्पताल के लिए निकली 12वीं की छात्रा को अगवा कर दुष्कर्म; पुलिस ने आरोपी दोनों नाबालिगों को पकड़ा

जालौन16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने बताया कि पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। जल्द ही चार्जशीट न्यायालय में दाखिल करेंगे।
  • उरई कोतवाली क्षेत्र का मामला, पुलिस सर्विलांस की मदद से आरोपियों को पकड़ा
  • बुधवार को हुई वारदात, पीड़ित ने 24 घंटे से अधिक समय तक परिवार वालों से छिपाकर रखी बात

उत्तर प्रदेश के जालौन में अस्पताल 16 साल की नाबालिग छात्रा को अगवा कर गैंगरेप का मामला सामने आया है। नाबालिग अस्पताल में भर्ती अपनी मां को देखने जा रही थी, तभी उसे अगवा किया गया। वारदात के बाद नाबालिग ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद शुक्रवार को उरई कोतवाली में केस दर्ज कराया गया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए दोनों आरोपी नाबालिग हैं।

अगवा कर आरोपियों ने किया दुष्कर्म

घटना उरई कोतवाली के वन विभाग के पास की है। बताया गया कि उरई की रहने वाली कक्षा 12 की छात्रा की मां की बुधवार को तबीयत खराब हो गई थी। जिस पर परिजन उसे जिला अस्पताल दिखाने के लिए ले गए। लेकिन, काफी देर तक जब वे नहीं लौटे तो बेटी को चिंता हुई। वह अपनी मां को देखने के लिए रात करीब 12 बजे पैदल अस्पताल के लिए घर से जा रही थी। जब वह शहीद भगत सिंह चौराहे के पास पहुंची तो वहां काफी अंधेरा था। इस पर छात्रा वापस घर जाने लगी। उसी दौरान दो युवक उसके पीछे लग गए और कुछ दूर जाकर दोनों ने उसे पकड़ लिया और उसे अगवा कर वन विभाग कार्यालय के पीछे उठा ले गए।

दोनों युवकों ने नाबालिग से गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। आरोपी वारदात को अंजाम देने के बाद छात्रा को डरा धमका कर भाग निकले। किसी तरह पीड़िता अपने घर पहुंची पर उस वक्त उसने किसी से कुछ न बताया। गुरुवार की रात छात्रा को परेशान देख जब मां ने उससे पूछा तब उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजन उसे लेकर कोतवाली आए। पुलिस ने पीड़िता को महिला अस्पताल मेडिकल के लिए भेज रिपोर्ट दर्ज कर ली।

सर्विलांस की मदद से आरोपी हुए गिरफ्तार

वही मामले में उरई कोतवाल जेपी पाल ने बताया कि सर्विलांस की मदद से घटना को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को पकड़ लिया गया है। मामले में पॉक्सो एक्ट लगाया गया है। जल्द ही चार्जशीट न्यायालय में दाखिल करेंगे। कोर्ट से अपील की जाएगी कि आरेापियों को कठोरतम दंड मिले।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप अपने अंदर भरपूर विश्वास व ऊर्जा महसूस करेंगे। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। तथा अपने सभी कार्यों को समय पर पूरा करने की भी कोशिश करेंगे। किसी नजदीकी रिश्तेदार के घर जाने की भी योजना बनेगी। तथ...

और पढ़ें