पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस की लापरवाही बनी मौत का कारण:शराब की बोतल तोड़ने से मना करने पर वृद्ध महिला को पीटकर मार डाला, दबंगों की दबंगई का वीडियो वायरल

इटावाएक महीने पहले
यूपी के इटावा जिले में सोमवार देर शाम को शराब पी रहे कुछ युवकों को एक वृद्ध महिला ने बोतल तोड़ने से मना किया तो उन्होंने उसकी जमकर पिटाई कर दी। महिला की मौत के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

उत्तर प्रदेश के इटावा में होली के त्यौहार के मौके पर एक घर में मातम का माहौल छा गया। मोहल्ले के दबंग लोगों ने वृद्ध महिला के साथ मारपीट कर दी जिसकी वजह से महिला की मौत हो गई। दबंगों द्वारा महिला के घर पर हमला बोला गया। इसका वीडियो पीड़ित परिजनों ने बनाया जिसमें आरोपी दबंग हाथों में ईंट पत्थर लिए मृतक महिला के परिवार के साथ गाली गलौच करते नजर आ रहे हैं। उनके घर मे घुसने का प्रयास कर रहे हैं।

महिला ने शराब की बोतल तोड़ने से मना किया तो दबंगों ने पीटा

बताया जा रहा है कि मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत मेवाती टोले का है। पीड़ित के परिजन के मुताबिक उसके घर के बाहर कुछ युवक शराब के नशे में बोतल तोड़ रहे थे। मना करने पर युवक आग बबूला हो गए और घर में घुसकर मारपीट करना शुरू कर दिया। इस दौरान 60 वर्षीय महिला मुन्नी देवी के साथ कुछ युवकों ने शराब के नशे में मारपीट की जिससे महिला की मौत हो गई। वहीं परिवार के लोगों ने एक युवक को मौके से पकड़ लिया जबकि अन्य युवक मौके से फरार हो गए।

परिजनों ने की कड़ी कार्रवाई की मांग

वही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिवार के लोगों का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए जिससे आगे आरोपी इस तरह की घटना को अंजाम नहीं दे सकें। वहीं पुलिस फरार चल रहे आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है।

एसपी सिटी प्रशांत कुमार ने बताया है कि मोहल्ला मेवाती टोला में दोपहर एक विवाद हुआ जिसमें एक महिला मुन्नी देवी की मृत्यु हो गई। इस सम्बंध में परिवार के तरफ से लिखित तहरीर मिली है। तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जो भी विधिक कार्यवाही है की जाएगी। मौके पर शांति व्यवस्था बनी हुई है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

और पढ़ें