पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कौशांबी में पत्रकार का मर्डर:बाइक से घर लौट रहे साप्ताहिक अखबार के पत्रकार को बदमाशों ने घेरकर मारी गोली, हत्या के कारणों को तलाश रही पुलिस

कौशांबी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फराज असलम।- फाइल फोटो
  • पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र का मामला
  • एसपी अभिनंदन बोले- बदमाशों की चल रही तलाश

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में बुधवार की दोपहर एक साप्ताहिक अखबार के जिला संवाददाता (पत्रकार) की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्याकांड की ये वारदात पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के महगाव कस्बे से पैगंबरपुर गांव जाने वाली रोड अज्ञात बदमाशों ने अंजाम दिया। हत्या क्यों और किसने की? यह अभी स्पष्ट नहीं है। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौके से साक्ष्य जुटाए हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिवारीजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

वारदात स्थल पर जुटे पर लोग।
वारदात स्थल पर जुटे पर लोग।

बदमाशों ने घेरकर मारी गोली

मलाक मोहिनिद्दीनपुर गांव निवासी फराज असलम पुत्र एक हिंदी साप्ताहिक अखबार में बतौर जिला संवाददाता काम कर रहे थे। बुधवार की दोपहर वह पैगंबरपुर गांव से अपने घर बाइक से जा रहे थे। हाई-वे पर पहुंचने से पहले ही गांव के बाहर अज्ञात बदमाशों ने उन्हें घेरकर गोली मार दी। जिसमें फराज असलम की मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल हत्या के कारणों पर पुलिस अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं।

बदमाशों की चल रही तलाश
एसपी अभिनंदन ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और जांच कर रही है। हत्या के पीछे कौन लोग और क्या कारण हैं? इसकी जांच की जा रही है। अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। बदमाशों की तलाश की जा रही है। .

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें