जालौन / मायके से पत्नी साथ न आने से नाराज युवक ने परिवार के 6 सदस्यों पर कुल्हाड़ी से किया हमला, घर में लगाई आग, चाचा की मौत

आरोपी वेदप्रकाश। इसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हमले में घायल भाई की हालत नाजुक है। उसका झांसी मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है। आरोपी वेदप्रकाश। इसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हमले में घायल भाई की हालत नाजुक है। उसका झांसी मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।
X
आरोपी वेदप्रकाश। इसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हमले में घायल भाई की हालत नाजुक है। उसका झांसी मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।आरोपी वेदप्रकाश। इसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हमले में घायल भाई की हालत नाजुक है। उसका झांसी मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है।

  • रेंडर थाना क्षेत्र में कस्बे का मामला
  • पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 01:00 PM IST

जालौन. उत्तर प्रदेश में जालौन के रेंडर थाना क्षेत्र में एक युवक ने मंगलवार देर रात सोते समय कुल्हाड़ी से अपने चाचा, भाई और तीन बेटियों समेत परिवार के छह सदस्यों पर हमला कर दिया। इसके बाद घर में आग लगा दी। लपटें उठता देख आसपड़ोस वाले मौके पर पहुंचे तो युवक को कुल्हाड़ी हाथ में लिए देखा तो पुलिस को सूचना दी। वहीं, आग पर काबू पाया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। सभी घायलों को जिला अस्पताल से झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां चाचा की मौत हो गई। अन्य की भी हालत नाजुक है।

पत्नी के मायके से न आने से नाराज था युवक

यह पूरा मामला रेंडर थाना अंतर्गत रेंडर कस्बे का है। यहां रहने वाला वेद प्रकाश अपनी उरई स्थित ससुराल में पत्नी को लेने के लिए गया हुआ था। लेकिन पत्नी ने ससुराल आने से मना कर दिया। इससे क्षुब्ध होकर रात में शराब पीकर घर पहुंचा। जहां उसका परिजनों से विवाद हुआ। देर रात विवाद शांत होने के बाद जब सभी लोग सोए हुये थे, तभी वेदप्रकाश ने चाचा ब्रजमोहन, भाई और तीन पुत्रियों के साथ अन्य लोगों पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। साथ ही घर में आग लगा दी। इस घटना को जब आस-पड़ोस के लोगों ने देखा तो तत्काल पुलिस को सूचना दी। 

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और उन्होंने आग बुझाते हुए घायल पड़े सभी लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उनकी हालत देखते हुए प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें मेडिकल कॉलेज झांसी के लिए रेफर कर दिया। जिसमें इलाज के दौरान हमलावर युवक के चाचा बृजमोहन की मौत हो गई। वहीं, युवक के भाई की हालात नाजुक बनी हुई है। 

अभी परिजनों ने नहीं दी कोई तहरीर

रेंडर थाने के प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार वर्मा ने बताया कि हमलावर युवक वेदप्रकाश शराब का लती है और उसकी इन्ही हरकतों के कारण ही पत्नी अपने मायके चली गई थी, जो लौट कर नहीं आना चाह रही थी। इसी से खिन्न होकर उसने अपने परिजनों पर दोष मढ़ा और शराब के नशे में पूरे परिवार पर हमला कर दिया। फिलहाल आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया गया है। अभी किसी प्रकार की कोई तहरीर परिजनों के द्वारा नहीं दी गई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना