पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हमीरपुर में हादसा:हाइटेंशन की चपेट में आकर राजमिस्त्री की मौत, निर्माणाधीन मकान की नपाई कर रहा था, डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

हमीरपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।
  • मौदहा कोतवाली क्षेत्र का मामला
  • लॉकडाउन में दिल्ली से लौटा था मृतक

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में सोमवार को हाइटेंशन तार की चपेट में आकर एक राजमिस्त्री की मौत हो गई। यह घटना मौदहा कोतवाली क्षेत्र के कुनेहटा गांव की है। राजमिस्त्री एक निर्माणाधीन मकान की छत डालने के लिए दीवार पर चढ़कर नपाई कर रहा था। तभी ऊपर से गुजरी हाइटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह है पूरा मामला

कुनेहटा गांव निवासी राज मिस्त्री विनोद कुमार (26 साल) दिल्ली में काम करता था। लेकिन लॉकडाउन के दौरान काम बंद होने के बाद वह गांव लौट आया था। सोमवार को वह गांव में हीरा श्रीनिवास के निर्माणाधीन मकान की छत डालने के लिए दीवार पर चढ़कर नपाई कर रहा था, तभी ऊपर से गुजरी हाइटेंशन का तार छू गया। हादसे के बाद वह दीवार से गिरकर जमीन पर आ गया। आनन फानन में उसे गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया।

लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पिता भौनी के अनुसार, बेटे की शादी डेढ़ साल पहले हुई थी। उसकी एक बच्ची भी है। उसका पालन पोषण कैसे होगा? इसको सोचकर दिल बैठा जा रहा है। पूरे परिवार में मातम है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप धैर्य व विवेक का उपयोग करके किसी भी समस्या को सुलझाने में सक्षम रहेंगे। आर्थिक पक्ष पहले से अधिक सुदृढ़ स्थिति में रहेगा। परिवार के लोगों की छोटी-मोटी जरूरतों का ध्यान रखना आपको खुशी प्र...

और पढ़ें