अमानवीय:मिर्जापुर में युवक को उसकी प्रेमिका के घर वालों ने 4 दिन बंधक बनाकर पीटा, सिगरेट से शरीर में दिए न भुलाने वाले जख्म

मिर्जापुरएक वर्ष पहले
पीड़ित युवक।
  • देहात कोतवाली का मामला, 4 सितंबर से लापता था युवक
  • पुलिस ने पांच आरोपियों को हिरासत में लिया

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में एक युवक को बंधक बनाकर उसकी प्रेमिका के घर वालों ने बर्बरता की हदें पार की हैं। आरोपियों के चंगुल से छूटकर पीड़ित बुधवार को पुलिस के पास पहुंचा और तहरीर दी है। पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है। पूछताछ जारी है।

हाथ पर पड़े छाले।
हाथ पर पड़े छाले।

आर्य समाज मंदिर में किया था विवाह

देहात कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले शुभम् जायसवाल ने बताया कि वह घर के पास रहने वाली गैर बिरादरी की एक लड़की से लंबे समय से प्यार करता है। उसका ये प्रेम संबंध इंटरमीडिएट में पढ़ने के दौरान हुआ था। आरोप है कि लड़की के कहने पर उसने प्रयागराज में आर्य समाज में विवाह किया था। लेकिन चार सितंबर को उसे प्रेमिका के घर वालों ने बंधक बना लिया। इसके बाद सिगरेट से दागा गया। पिटाई की गई। शुभम के शरीर पर जख्मों के निशान पर हैं।

आरोपियों से पूछताछ कर रही पुलिस

बुधवार को वह किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर सीधे देहात कोतवाली पहुंचा और आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। सक्रिय हुई पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पीड़ित के पिता ने बताया कि उनका बेटा 4 सितम्बर से लापता था। उसने नैनी में जाकर लव मैरिज किया है। बेटे को प्रताड़ित करने के लिए सिगरेट से दागा गया है। एसपी सिटी संजय वर्मा ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ चल रही है। जल्द ही प्रकरण का खुलासा किया जाएगा।