पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रायबरेली में रिश्तों का कत्ल:बेटे ने पिता के सिर पर खुरपी से किया हमला, मौत के बाद आरोपी फरार, पुलिस बोली- मानसिक रोगी है हत्यारोपी

रायबरेली10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रायबरेली में बुजुर्ग की हत्या के बाद मौके पर जुटी भीड़।
  • सरेनी थाना क्षेत्र के पांडेयपुर गांव का मामला
  • फरार आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
  • वारदात के कारणों का खुलासा नहीं

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में बुधवार सुबह आपसी विवाद के बीच बेटे ने पिता के सिर पर खुरपी से हमला कर दिया। जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी बेटा फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश पुलिस दे रही है।

घास काटने के बाद पिता-पुत्र में हुआ विवाद

यह मामला सरेनी थाना क्षेत्र के पांडेयपुर गांव का है। गांव के रहने वाले राम किशोर सुबह गांव के बाहर अपने ट्यूबवेल पर मौजूद थे। वहीं पर उनका छोटा बेटा राम नारायन घास काट रहा था। दोनों के बीच किसी मामले को लेकर कहासुनी हो गई और आवेश में आकर बेटे ने पिता के सिर पर हाथ में मौजूद खुरपी से वार कर दिया। वार इतना गहरा था कि पिता की मौके पर ही मौत हो गई। पिता के मरते ही राम नारायन के हाथ पांव फूल गए और वह मौके से फरार हो गया।

पुलिस बोली- बेटा मानसिक रोगी

आस पास के खेतों पर मौजूद ग्रामीणों ने मामले की सूचना मृतक के परिजनों व पुलिस को दी। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गया। एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि बेटा मानसिक रोगी था और उसने पिता पर खुरपी से वार कर उनकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर हत्या के कारणों का खुलासा किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें