पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Man Shoots Self; Uttar Pradesh Man Shot Himself With Gun After Killing His Wife, His Brother Also Committed Suicide In Aligarh District

उत्तर प्रदेश:अलीगढ़ में पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने खुद को भी गोली मारी; आहत छोटे भाई ने भी सुसाइड की

अलीगढ़एक महीने पहले
विशाल, पिंकी और शैलेंद्र (बाएं से)। पिंकी और शैलेंद्र ने लव मैरिज की थी। घरेलू विवाद में तीनों की मौत हो गई।
  • जिले के बन्ना देवी थाना क्षेत्र का मामला
  • पति ने सुसाइड से पहले फेसबुक लाइव किया था

उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ जिले में घरेलू विवाद में एक शख्स ने पत्नी की हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार ली। थोड़ी देर बाद छोटे भाई ने भी गोली मारकर सुसाइड कर ली। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची, दोनों भाईयों की मौत हो चुकी थी। वहीं, महिला की सांसें चल रही थीं। उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में उसकी भी मौत हो गई। घटना बन्ना देवी थाना क्षेत्र की है। वारदात से पहले शख्स ने फेसबुक लाइव किया था। इसमें उसने कहा था कि वह घर वालों से परेशान है। वह सुसाइड करने जा रहा है। लेकिन उसके छोटे भाई ने सुसाइड क्यों किया? इसका जवाब अभी नहीं मिल सका है।  

युवक ने पड़ोसी युवती से की थी लव मैरिज
बरौला निवासी बाबूलाल वर्मा के तीन बेटे हैं। उनका बड़ा बेटा परिवार के साथ अलग रहता है। जबकि, शैलेंद्र और विशाल माता-पिता के साथ रहते थे। शैलेंद्र ने बीफार्मा कर रखा था। वह अपना मेडिकल स्टोर चला रहा था। शैलेंद्र ने पड़ोस में रहने वाली पिंकी वर्मा से करीब डेढ़ साल पहले लव मैरिज की थी। घर में अक्सर इस बात को लेकर विवाद होता था। शाम को शैलेंद्र का मां से किसी बात को लेकर विवाद हुआ। लोगों के समझाने के बाद मामला शांत हो गया। 

फेसबुक लाइव में बोला- मैं सुसाइड कर रहा हूं

इसके बाद शैलेंद्र ने फेसबुक पर एक वीडियो संदेश अपलोड किया। इसमें उसने कहा कि मैं सुसाइड कर रहा हूं। अपने मन से कर रहा हूं। क्योंकि, घरवालों से परेशान हो गया हूं। अब मैं जी नहीं सकता। मेरे पास कोई जवाब नहीं है। इतना कहने के बाद शैलेंद्र ने पहले पत्नी पिंकी को गोली मार दी। फिर खुद पर भी फायर कर सुसाइड कर ली। इसके बाद घर में तीसरी गोली चली, जो शैलेंद्र के छोटे भाई विशाल को लगी थी। विशाल और शैलेंद्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, महिला की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हुई। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है।  

सभी तथ्यों पर जांच होगी: एसपी क्राइम
पुलिस अधीक्षक अपराध डॉ. अरविंद ने बताया कि प्राथमिक जांच में पता चला है कि घरेलू विवाद में पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद पहले पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने भी खुदकुशी कर ली। वहीं, छोटा भाई छत पर गया और उसने भी गोली मार ली। मौके से दो तमंचा और तीन खोखा कारतूस 315 बोर के मिले हैं। यह सुसाइड का मामला है। सभी साक्ष्यों को जुटाकर पुलिस जांच कर रही है। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। वैसे भी आज आपको हर काम में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे। इसलिए पूरी मेहनत से अपने कार्य को संपन्न करें। सामाजिक गतिविधियों में भी आप...

और पढ़ें