पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खुशी में होश नहीं खोना, अभी कोरोना है:इटावा में पीएसी के 220 रिक्रूट्स ने पूरी की ट्रेनिंग, पासिंग आउट परेड में खूब लगाए ठुमके, सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क दिखे नदारद

इटावा2 महीने पहले
यह तस्वीर इटावा की है। गुरुवार को यहां पीएसी के जवानों ने अपनी ट्रेनिंग पूरी कर ली।
  • गुरुवार को पुलिस लाइन में आयोजित हुआ दीक्षांत समारोह
  • पीएसी के जवानों ने हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गाने पर लगाए ठुमके

उत्तर प्रदेश में अब कोरोना के केस 4 हजार से अधिक एक दिन में सामने आ रहे हैं। तमाम पुलिसकर्मी भी संक्रमित हो रहे हैं। लेकिन जिस तेजी से कोरोना का प्रसार बढ़ रहा है, वैसे ही लोगों में इसके प्रति डर भी खत्म हो रहा है। ऐसा ही कुछ नजारा गुरुवार को इटावा जिले में पुलिस लाइन में आयोजित पीएसी के जवानों के दीक्षांत समारोह में दिखा। पीएसी के जवानों के चेहरे पर न तो मास्क था न ही सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया। जवानों ने हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गाने पर जमकर ठुमके लगाए।

इटावा पुलिस लाइन में गुरुवार को 220 रिक्रूट्स की ट्रेनिंग पूरी होने पर दीक्षांत समारोह का आयोजन बड़े धूमधाम से हुआ। इस दौरान जिले के अधिकारियों ने कोरोना से बचाव के लिए हर एहतियाती उपाय करते नजर आए। लेकिन पीएसी रिक्रूट्स सरकारी तमगा लगते ही अपनी हदें भूल गए। काफी देर तक चले फोटो सेशन के बाद जब अधिकारी वहां से निकले, उसके बाद सपना चौधरी के गाने पर रिक्रूट्स ने जमकर डांस किया। इस संबंध में एसपी सिटी रामयश से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने व्यवस्तता का हवाला देते हुए जवाब पर अपनी चुप्पी साध ली।

वहीं, कांग्रेस जिलाध्यक्ष मलखान सिंह ने पुलिस के इस वीडियो पर सवाल खड़े करते हुए पुलिस विभाग को कटघरे में खड़ा कर दिया है। कहा कि सरकार की कोरोना काल को लेकर जारी गाइडलाइंस सिर्फ और सिर्फ आम जनता पर लागू है( बाकी सरकारी मुलाजिम और सत्ताधारी नेताओं पर इस गाइडलाइंस का कोई फर्क नहीं है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें