पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वाराणसी:बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी गिरोह से जुड़े मछली कारोबारी समेत तीन गिरफ्तार, दो लाख का माल बरामद

वाराणसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी सलीम (सफेद शर्ट में) व दो अन्य।
  • पुलिस की टीम ने मत्स्य व राजस्व विभाग के साथ की छापेमारी
  • आरोपी सलीम मंडियों और मार्केट में प्रति किलो के हिसाब से करता था वसूली
Advertisement
Advertisement

पुलिस की टीम ने सोमवार को छावनी स्थित एक मकान पर छापेमारी कर मऊ सदर से बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी गिरोह के शहर के बड़े मछली व्यवसायी मोहम्मद सलीम समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है। इन तीनों पर मछली की कालाबाजारी और अवैध वसूली का आरोप है। पुलिस ने कैंट थाने में मुकदमा दर्ज किया है। 

दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि प्रतिबंधित मछलियों की कई प्रजातियों का अवैध व्यवसाय यहां से किया जाता है। इसके बाद एएसपी/ सीओ कैंट मोहम्मद मुश्ताक, सीओ चेतगंज अनिल कुमार ने मत्स्य विभाग व राजस्व विभाग की टीम के साथ मकान पर छापा मारा। यह मकान सलीम ने लीज पर लिया था। मकान के पीछे छोटा सा तालाब भी मिला है, जहां प्रतिबंधित मछलियां रखी जाती हैं।

पुलिस ने प्रतिबंधित मछलियां व अंडे बरामद किए हैं।

एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि सलीम पिछले 20 सालों से दबंगई के बल पर अवैध कारोबार कर रहा है। इसके साथ ही सलीम प्रतिबंधित मछलियों का भी व्यापार करता है। सिर्फ इतना ही नहीं सलीम मछली मार्केट मण्डियों से प्रति किलो की वसूली भी करता है। इसके अलावा एक अंडे की फैक्ट्री भी मिली है। दो लाख का माल बरामद हुआ है। यह कारोबार बिना लाइसेंस के किया जा रहा था। सलीम के पूरे नेटवर्क को पुलिस खंगाल रही है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement