पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शर्मनाक:सीतापुर में दरोगा ने कहा- पटक दूंगा तो हेड कांस्टेबल ने डंडे से पीटा, एसपी ने आरोपी पर दर्ज कराया एफआईआर

सीतापुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में हेड कांस्टेबल ने दरोगा को डंडे मारे और हाथापाई की, इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।
  • शहर कोतवाली क्षेत्र के आंख अस्पताल चौराहे का मामला
  • कुर्सी पर बैठकर ड्यूटी कर रहा था हेड कांस्टेबल, दरोगा ने खड़े होने की बात कही थी

उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में मंगलवार की दोपहर ड्यूटी को लेकर हुए विवाद में सिपाही ने दरोगा पर डंडे से हमला कर दिया। मामला बिगड़ता देख साथियों ने बीच बचाव कराया। इस मामले में आरोपी सिपाही पर केस दर्ज किया गया है। साथ ही उसे निलंबित भी कर दिया गया है। इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। 

शहर कोतवाली में तैनात हेड कांस्टेबल राम आसरे को अभियोजन का मुंशी नियुक्त किया गया था। लेकिन वर्तमान में कोर्ट बंद है। वहीं, लॉकडाउन का पालन कराने के लिए अतिरिक्त पुलिस की आवश्यकता है। इसलिए राम आसरे की ड्यूटी मंगलवार को आंख अस्पताल चौराहे पर थी। राम आसरे सड़क किनारे कुर्सी पर बैठकर अपनी ड्यूटी कर रहा था। यह देख दरोगा रमेश चंद्र ने सभी पुलिसकर्मियों से खड़े होने के लिए कहा। लेकिन यह बात हेड कांस्टेबल राम आसरे को नागवार गुजरी। दोनों के बीच ड्यूटी करने को लेकर विवाद शुरू हो गया। 

इस बीच दरोगा ने हेड कांस्टेबल को पटक देने की बात कही। जिस पर नाराज हेड कांस्टेबल राम आसरे ने दरोगा को लाठियों से पीटना शुरू कर दिया। घटना के दौरान मौके पर मौजूद अन्य पुलिस कर्मियों ने मारपीट कर रहे दरोगा सिपाही को अलग कर मामला शांत कराया। मारपीट का यह घटनाक्रम वहां से गुजर रहे एक राहगीर ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। एसपी ने इस मामले में दरोगा की तहरीर पर हेड कांस्टेबल के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराकर निलंबित कर दिया गया हैं। वही विभागीय जांच के आदेश भी दिए है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें