उत्तर प्रदेश:एटा में पुलिसकर्मियों की गिरेबान पकड़ भिड़ गए लकड़कट्टे, काबू करने में करनी पड़ी मशक्कत, वीडियो वायरल

एटाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
यह तस्वीर एटा की है। पुलिस से हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल। - Dainik Bhaskar
यह तस्वीर एटा की है। पुलिस से हाथापाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।
  • जलेसर थाना क्षेत्र का मामला
  • वन विभाग और जलेसर पुलिस ने दर्ज किए दो केस

उत्तर प्रदेश में एटा के जलेसर थाना क्षेत्र में पुलिसकर्मियों पर हमले का वीडियो सामने आया है। जानकारी के अनुसार, हरे पेड़ काट रहे दो युवकों को पकड़ने पहुंची वन विभाग की टीम से स्थिति पर काबू पाया नहीं जा सका तो इलाकाई थाने से फोर्स मांगी गई। जब जीप से पुलिसकर्मी पहुंचे तो आरोपी उनसे ही भिड़ गए। पुलिसकर्मियों से हाथापाई करते हुए उनकी कॉलर पकड़ लिया। आरोपियों पर काबू पाने में पुलिसकर्मियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

यह पूरा मामला जलेसर कस्बे में गुरुवार का है। दरअसल, नगला धनी के पास जलेसर निवासी शमीम और नसीम हरे पेड़ काट रहे थे। जिसकी शिकायत मिलने पर वन विभाग के टीम मौके पर पहुंची और पेड़ काटने से मना किया। लेकिन दोनों ने वनकर्मियों से गाली गलौच करना शुरू कर दिया और पेड़ काटना जारी रखा।

वन दरोगा शमशेर सिंह की सूचना पर थाने की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची तो दोनों आरोपियों ने पुलिस टीम से भी अभद्रता की और सिपाही का गिरेबान पकड़ कर भिड़ गए। इस बीच पुलिस कर्मियों ने बड़ी मुश्किल से दोनों पर काबू पाया। दोनों आरोपियों पर दो मुकदमे दर्ज किए गए हैं। एक वन विभाग के दरोगा शमशेर सिंह ने 4/7 वन अधिनियम के तहत दर्ज कराया है और दूसरा मुकदमा जलेसर थाना के एसएसआई सुरेंद्र पाल शर्मा ने सरकारी कार्य में बाधा डालने और पुलिस पर हमला करने का लिखाया है।